SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

जमशेदपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा से आपत्तिजनक सामान के साथ 3 लड़के और 3 लड़कियां गिरफ्तार

जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में पुलिस ने लेडिज स्पा में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने स्पा से आपत्तिजनक सामान के साथ तीन युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद लड़के-लड़कियों की मेडिकल जांच कराई गई. फिर बाद में जेल भेज दिया गया. स्पा को सील कर दिया गया.

दरअसल सिटी एसपी को गुप्त सूचना मिली कि साकची इलाके में स्थित एक स्पा में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. इस गुप्त सूचना पर मंगलवार सुबह स्पा में रेड किया गया. इस दौरान स्पा में तीन लड़के और तीन लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पाये गये. मौके से आपत्तिजनक सामान के साथ सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. सिटी एसपी खुद छापेमारी का नेतृत्व कर रहे थे. पुलिस की इस मामले में आगे की छानबीन जारी है.

साकची थाने में इस सिलसिले में केस दर्ज किया गया है. साकची थाने के एएसआई राजेश सिंह ने बताया कि सिटी एसपी को सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. उसी आधार पर स्पा में कार्रवाई की गई. वहां से आपत्तिजनक सामान के साथ तीन लड़के और तीन लड़कियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. स्पा को भी सील कर दिया गया. आगे की छानबीन जारी है