SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने लगवाया कोविड-19 का टीका

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कोविड-19 वैक्सीन (COVID 19 vaccine) की पहली खुराक ले ली है और चिकित्सा पेशेवरों को धन्यवाद दिया है. रवि शास्त्री ने यह वैक्सीन अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में लगवाई है. कोच शास्त्री ने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी तस्वीर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की है और इसके साथ ही एक संदेश भी दिया है.

रवि शास्त्री ने ट्वीट किया, ”कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली. महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद. अहमदाबाद में कांताबेन और उनकी अपोलो की टीम से काफी प्रभावित हुआ, जिस तरह से वह कोविड-19 टीकाकरण में प्रोफेशनलिज्म दिखा रहे हैं.”

7. BJP के एजेंडे पर चल रहे हैं आनंद शर्मा, ISF के साथ गंठबंधन पर सवाल खड़े करने पर अधीर रंजन चौधरी का जवाब

पश्चिम बंगाल  पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए वामदल, कांग्रेस और ईएसएफ ने गठबंधन किया है. इस गठंबधन पर सवाल उठाते हुए हाल ही में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा से बंगाल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंदन चौधरी से सफाई मांगी थी. अब इस पर अधीर रंजन चौधरी का भी बयान सामने आ गया है. उन्होंने आनंद शर्मा पर बीजेपी के एजेंडे पर चलने का आरोप लगाया है और ये भी बताया है कि कांग्रेस को सीटों का पूरा हिस्सा मिला है. वाम मोर्चा ने अपने हिस्से से ISF को सीटें दी हैं.