SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

विधानसभा में आज पेश होगा आम बजट मुख्यमंत्री ने कहा- कड़ी मेहनत व विचार-विमर्श से किया गया है तैयार, सभी वर्गों का रखा गया है ख्याल

विधानसभा के बजट सत्र में कल 3 मार्च को वित्तीय वर्ष दो हजार इक्कीस-बाईस का बजट पेष किया जाएगा। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कड़ी मेहनत और विचार-विमर्ष के बाद बजट की तैयारी की गयी है।
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि बजट कल प्रस्तुत होना है बजट के पिटारे के अंदर क्या-क्या है या बताना अभी कठिन है और नियमता बताना भी नहीं चाहिए , वह कल सदन में राज्य के वित्त मंत्री प्रस्तुत करेंगे । उसके बाद ही इसका आनंद सब लोग ले पाएंगे। लेकिन कुल मिलाकर बहुत मेहनत और सोच विचार के उपरांत इस बार बजट की तैयारी की गई है और राज्य के हर वर्ग को ध्यान में रखा गया है।
सदन के अंदर विपक्ष की कार्यशैली के संबंध में पूछे गये एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने इस विषय पर संज्ञान लिया है , जिस तरह से विपक्ष बिना वजह का बिना मुद्दे का सदन को बाधित कर रहा है यह पूरा राज्य देख रहा है । इन लोगों को लगता है ऐसे करने से सुर्खियों में रहेंगे कोई इनकी गलतफहमी है और अपने को बौद्धिक और अनुशासित पार्टी कहने वाली भाजपा का यह दूसरा चेहरा है।