SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

शराबी पति को पत्नी ने नहीं दिया पैसा, ले ली पत्नी की जान


साहेबगंजः शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना बरहरवा थाना क्षेत्र के न्यू प्रोफेसर कॉलोनी की है। यहां सोमवार की देर रात पत्नी की हत्या कर आरोपी फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। महिला को पीएम आवास योजना के तहत सरकारी राशि मिली थी। पति शराब और जुआ के लिए इन्हीं रुपयों को मांग रहा था।
मृतका की पहचान संगीता देवी (30) के रूप में की गई। आसपास के लोगों के अनुसार, आरोपी पति योगेश गुप्ता, संगीता के साथ हमेशा झगड़ता रहता था। योगेश हर समय शराब के नशे में धुत रहता है और जुआ भी खेलता है। संगीता हमेशा इसका विरोध किया करती थी। इधर, घटना की सूचना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार मिश्रा और बरहरवा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।
इस संबंध में बरहरवा थाना प्रभारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले योगेश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। संगीता देवी को पीएम आवास योजना के तहत सरकारी राशि मिली थी, जिसको शराब एवं जुआ में उड़ाने के लिए योगेश द्वारा लगातार संगीता से मारपीट कर पैसे की मांग की जा रही थी। इसी मारपीट के दौरान योगेश ने अपनी पत्नी संगीता की गला दबाकर हत्या कर दी।