BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

पिता को बचाने के लिए 10 साल के बेटे ने चलाई गोली, मौत

544

पटना: बिहार की राजधानी पटना के धनरुआ थाना क्षेत्र के चक्रमासी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 10 साल के बच्चे ने गुस्से में आकर चाचा पर फायरिंग कर दी और इलाज के दौरान चाचा की मौत हो गई. दरअसल, चाचा बच्चे के पिता जो कि नशे में धुत था उसको पीट रहा था, जिससे बच्चे को गुस्सा आ गया और उसने घर में रखे लोडेड पिस्तौल से फायरिंग कर दी.

बताया जा रहा है कि बीते रविवार की दोपहर में दो भाई, बड़े ललन प्रसाद और छोटे भाई सरमा प्रसाद में किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया और विवाद मारपीट में बदल गया. इस दौरान नशे में धुत सरमा प्रसाद बड़े भाई को लाठी से बुरी तरह से पीटने लगा. पिता को पिटता देख जब 18 वर्षीय बेटी बचाने गई तो उसको भी सरमा प्रसाद मारने लगा.

bhagwati

सरमा ने पिता-पुत्री को लाठी से पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया. इसके बाद दोनों परिवारों के बीच लाठी-डंडे चलने लगे. ऐसा आरोप है कि घर में सरमा प्रसाद का बेटा अपने पिता को पिटता देख गुस्सा हो गया और कमरे में रखी लोडेड देसी पिस्टल से ललन प्रसाद पर फायर झोंक दिया. पिस्तौल से निकली एक गोली ललन को छूत हुए बीच-बचाव कर रहे परमा प्रसाद की गर्दन में जा घुसी.

इसके बाद दूसरी गोली उसके कंधे में लग गई. पीएमसीएच पहुंचने से पहले ही परमा प्रसाद की रास्ते में मौत हो गई. थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि इस मामले में जख्मी ललन प्रसाद के बयान पर उसके भाई सरमा प्रसाद, उसके नाबालिग बेटे, बेटी सुधी कुमारी और पत्नी कुसुम देवी के खिलाफ हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44
trade_fare