BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

नवम बोर्ड की परीक्षा में 15 परीक्षार्थी अनुपस्थित

अमन राज,

bnn_add

गोड्डा: मंगलवार को नवम बोर्ड की परीक्षा शुरू हो गई जो बुधवार तक चलेगी. मंगलवार को चार विषयों की परीक्षा हुई. बुधवार को भी चार विषयों की परीक्षा होगी. परीक्षा देने का समय एक-एक घंटा निर्धारित किया गया है. परीक्षा लेने के लिए पथरगामा में तीन सेंटर बनाया गये है. एनजी प्लस टू उच्च विद्यालय में प्लस टू उच्च विद्यालय बसंतराय के 229 कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय पथरगामा के 45 उत्क्रमित उच्च विद्यालय गंगटा कला के 130 उच्च विद्यालय राजाभिठा के 32 तथा उच्च विद्यालय बंदनवार के 69 परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे हैं जिनमें से पांच छात्र अनुपस्थित रहे.

कन्या उच्च विद्यालय में एनजी प्लस टू के 308 मिल्लत हाई स्कूल धपरा के 113 आजम पकड़िया के 28 उत्क्रमित उच्च विद्यालय रामपुर के 171 परीक्षार्थियों को शामिल होना था, इनमें से पांच परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे. वहीं आदर्श राजकीय कृत मध्य विद्यालय बालक में संत जोसेफ उच्च विद्यालय बरमसिया के 346 उत्क्रमित उच्च विद्यालय तरडिहा के 4 उच्च विद्यालय परसपानी के 24 उच्च विद्यालय लौगांय, के 102 परीक्षार्थियों को परीक्षा में शामिल होना था जिसमें से पांच अनुपस्थित रहे. परीक्षा कदाचार मुक्त और शांतिपूर्ण रहा.


बीएनएन भारत बनीं लोगों की पहली पसंद

न्यूज वेबपोर्टल बीएनएन भारत लोगों की पहली पसंद बन गई है. इसका पाठक वर्ग देश ही नहीं विदेशों में भी हैं. खबर प्रकाशित होने के बाद पाठकों के लगातार फोन आ रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान कई लोग अपना दुखड़ा भी सुना रहे हैं. हम लोगों को हर संभव सहायता करने का प्रयास कर रहें है. देश-विदेश की खबरों की तुरंत जानकारी के लिए आप भी पढ़ते रहें bnnbharat.com


  • क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हमें लाइक(Like)/फॉलो(Follow) करें फेसबुक(Facebook) - ट्विटर(Twitter) - पर. साथ ही हमारे ख़बरों को शेयर करे.

  • आप अपना सुझाव हमें [email protected] पर भेज सकते हैं.

बीएनएन भारत की अपील कोरोनावायरस पूरे विश्व में महामारी का रूप ले चुकी है. सरकार ने इससे बचाव के लिए कम से कम लोगों से मिलने, भीड़ वाली जगहों में नहीं जाने, घरों में ही रहने का निर्देश दिया है. बीएनएन भारत का लोगों से आग्रह है कि सरकार के इन निर्देशों का सख्ती से पालन करें. कोरोनावायरस मुक्त झारखंड और भारत बनाने में अपना सहयोग दें.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

gov add