BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पुरस्कार वितरण के साथ 27 वां खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

403

गोड्डा: आदिवासी स्पोर्टिंग क्लब कुमर्सी के तत्वाधान में 164 संथाल परगना स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर 27 वां ग्रामीण खेलकूद सांस्कृतिक प्रतियोगिता पुरस्कार वितरण के साथ रविवार को संपन्न हो गया. फुटबॉल टूर्नामेंट के विजेता पीएम चौक बोआरीजोर को ₹70001 का पुरस्कार जिला परिषद सदस्य पश्चिमी पूनम देवी एवं प्रखंड प्रमुख ललिता देवी के हाथों दिया गया.

bhagwati

उप विजेता का पुरस्कार बीएमएफसी तमाशाचक को ₹60001 ललिता देवी प्रमुख के हाथों दिया गया. एमएस महागामा की टीम को तृतीय पुरस्कार के रूप में ₹1500 का पुरस्कार क्लब के सचिव विजय मरांडी के द्वारा दिया गया. एफसी सुंदरगंज (पश्चिम बंगाल) की टीम को चतुर्थ पुरस्कार के रूप में ₹15000 का इनाम दिया गया. बेस्ट गोलकीपर का पुरस्कार बोआरीजोर के देवीराम मुर्मू को, मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जर्सी नंबर 8 के राहुल सोरेन को, मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जर्सी नंबर 11 के भवेश सोरेन को दिया गया.

खेल के रेफरी को भी पुरस्कृत किया गया. अन्य खेलकूद प्रतियोगिताओं में बालिका वर्ग के 400 मीटर के रेस में गरबन्ना की प्रीति मुर्मू प्रथम तथा प्रियंका मुर्मू द्वितीय आई।बालकों के 400 मीटर की दौड़ में कुमर्सी के समीर टूडू प्रथम तथा कसियातरी के शिवशंकर हांसदा द्वितीय आए. महिला तीरंदाजी में कुमर्सी की सनोती किस्कु प्रथम तथा छोटी किस्कु द्वितीय रही।पुरुष तीरंदाजी में बोआरीजोर के संझला हांसदा और महागामा के सुखसेन हेंब्रम क्रमशः प्रथम एवं द्वितीय रहे।पुरुषों के हजार मीटर की दौड़ में श्यामदेव चौड़े गोड्डा और अमरकांत मरांडी कुमर्सी प्रथम और द्वितीय स्थान पर रहे. मौके पर स्पोर्टिंग क्लब के मंचन हांसदा, मनोज हांसदा सहित तमाम सदस्य मौजूद थे.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44