BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सिमडेगा में दो बाइक की बीच भीषण टक्कर, 4 लोगों की मौत

आजादी की खुशी में झूमते हुए चला रहे थे बाइक

22

सिमडेगा

सिमडेगा जोकबहार क्षेत्र में दो बाइक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. कल जब एक साथ रक्षा बंधन और 15 अगस्त को लेकर खुशियां मना रहे थे, वहीं चार युवकों के घर में मातम पसर गया. सिमडेगा शहरी क्षेत्र के जोकबाहर मुख्य पथ पर दो बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. बाइक टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो युवक कोलेबिरा थाना क्षेत्र के एवं दो युवक शहरी क्षेत्र के सलडेगा निवासी है.

15 अगस्त के दिन आजादी की खुशी में झूमते हुए युवक तेजी से बाइक चला रहे थे. इसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रही बाइक से सीधी टक्कर हो गई. टक्कर में तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक युवक को गंभीर अवस्था में रांची ले जाया जा रहा था, किंतु रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई. दो युवकों को इलाज के लिए राउरकेला रेफर किया गया है.

bhagwati

Also Read This:- पहले चरण में 25 अटल क्लिनिक की होगी शुरुआत : मुख्यमंत्री

मरने वालों में दो युवक मार्शल डांग और बिट्टू सलडेगा का रहने वाला था. वहीं दो युवक दामोदर खेरवार और दिगरू खेरवार कोलेबिरा के गहराटोली निवासी थे. घटना के वक्त किसी युवक ने हेलमेट नहीं पहना था. सभी युवक नशे की हालत में भी थे. घटना के वक्त एक बाइक में 4 और एक बाइक में 3 युवक सवार थे.

घायलों के नाम राफेल राय 21 साल, सूरज खरवार 17 साल दोनों घायलों को आईजीएच राऊरकेला रेफर कर दिया गया.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44