SACH KE SATH

बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा, 4 युवकों की मौत

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. यह दुर्घटना जिले के अरेर थाना इलाके की है, जहां स्टेट हाईवे संख्या 52 पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया.

बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात को एक बुलेट पर सवार होकर स्टेट हाइवे नंबर 52 पर जा रहे थे. इसी दौरान अरेर इलाके में बुनियादी विद्यालय के पास अज्ञात ट्रक के चपेट में आ जाने से चारों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजकर पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. 

अरेर थाना प्रभारी के मुताबिक, हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर वाहन समेत मौके से फरार हो गया. फिलहाल स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस की जांच जारी है.

बताया जा रहा है कि मृतकों में दो युवक बेनीपट्टी थाना इलाके के रहने वाले थे. जबकि दो युवक बिस्फी के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान मनीष, नीतीश, प्रणव और विमलेश कुमार चौधरी के रूप में हुई है. सभी के उम्र 16 से 20 वर्ष के करीब थी. चारों युवकों की मौत के घर में मातम पसरा हुआ है.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.