BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

केरल के 8 टूरिस्ट नेपाल के होटल में मिले मृत, पुलिस जांच में जुटी

516

काठमांडूः घूमने-फिरने के लिए पड़ोसी देश नेपाल पहुंचे केरल के 8 पर्यटक दमन में एक रिसॉर्ट के कमरे में मृत पाए गए, जिसके बाद चारों ओर हड़कंप मच गया. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. मकवानपुर जिला पुलिस कार्यालय के एसपी सुशील सिंह राठौर ने बताया कि घटना दमन के एवरेस्ट पैनोरमा रिसॉर्ट में हुई. उन्होंने बताया कि जिस कमरे में सब रुके थे उसमें वे गैस हीटर का इस्तेमाल कर रहे थे.

bhagwati

संभावना जताई जा रही है कि कमरे में गैस भर जाने के कारण घुटन की वजह से सभी की मौत हुई है. सभी को बेहोशी की हालत में एयरलिफ्ट करके काठमांडू लाया गया था, लेकिन सभी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. रिसोर्ट के मैनेजर ने बताया कि कमरे की सभी खिड़कियां और दरवाजे अंदर से बंद थे.

मैनेजर ने यह भी बताया कि ये पर्यटक पोखरा से कल रात लगभग 9:30 बजे रिसॉर्ट में पहुंचे थे. सभी एक ही कमरे में रूके थे और कमरे को गर्म करने के लिए गैस हीटर चालू किया. मैनेजर के मुताबिक, सभी ने कुल चार कमरे बुक किए थे. इनमें से एक कमरे में आठ लोग रूके थे, जबकि बाकी के लोग अन्य कमरे में ठहरे थे. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और इस हादसे के कारणों का पता लगा रही है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44