BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

वेनगार्ड नर्सिंग होम के सामने हुआ भीषण हादसा, एक युवक की मौके पर हुई मौत

226

सुनील कुमार,

सरायकेला खरसावां: जिले के चौका थाना अंतर्गत नुतनडीह(बंसा) का रहने वाला सुखराम महतो उम्र 40 वर्ष की गम्हरिया वेन गार्ड नर्सिंग होम अस्पताल के सामने अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई.

आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा एंबुलेंस को बुलाकर एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया. जहां एमजीएम के डॉक्टरों ने उस व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

घटना के बारे में जब हमने परिवार वालों से बात की तो परिवार वालो का यह कहना था, कि जमीनी विवाद में इनकी हत्या की गई है ना कि एक्सीडेंट हुआ है.

उन्होंने बताया कि इनके मामा के लड़के जीतन महतो के द्वारा मिल रही थी लगातार जान से मारने की धमकियां. बताते चलें कि चांडिल (कापाली)थाना अंतर्गत डोबो जो रूगड़ी गांव के नजदीक में है.

bhagwati

वहीं के रहने वाले हैं, जितेन महतो पिता शंभू महतो जो रिश्ते में मृतक के मामा लगते हैं. मृतकों के परिवार वालों का कहना है कि कांदरबेड़ा दुमोहानी रोड में जमीन भूअर्जित हुआ.

जिसमें हिस्सा बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. मामा शंभू महतो ने अपनी सगी बहनों की हिस्से की जमीन भी बेच डाली थी.

अपने हिस्से का पैसा मांगने जब बहने पहुंची तो उन्हें दुत्कार कर शंभू महतो ने भगा दिया था,और जमीन का सारा पैसा शंभू महतो और बेटे जितेन महतो द्वारा रख लिया गया था.

मृतक के परिवार वालों का यह कहना है कि शंभू महतो के बेटे जीतन महतो उनको लगातार  जान से मार देने की धमकी दे रहे थे. जिसकी सूचना इन लोगों ने स्थानीय थाना और एसडीओ को भी दी थी.

फिर भी अभी उन लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है. फिलहाल तो यह जांच का विषय है कि पुलिस की अगली कार्रवाई क्या होगी.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44