BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

रंगदारी मांगने के आरोप में अभियुक्त गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

443

ज्योत्सना,

खूंटी: कर्रा थाना पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोप में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामला पटेल बीएड कॉलेज काटमकुकु लोधमा का है जहां कॉलेज के मेनेजमेंट कमेटी के सदस्य अनूप साहू से दस लाख रूपये रंगदारी की मांग और जान से मारने की धमकी दी गयी थी.

इसी सूचना के आधार पर कर्रा पुलिस ने कल शाम जगन्नाथपुर मंदिर, धुर्वा, रांची के मौसीबाड़ी से अभियुक्त नीरज कुमार उम्र 28 वर्ष को रंगदारी के दस हजार रुपये और मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया.

bhagwati

तोरपा एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी ने कर्रा थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पटेल बीएड कॉलेज काटमकुकु लोधमा के मैनेजमेंट सदस्य अनुप साहू ने कर्रा थाना में अज्ञात व्यक्ति के नाम से रंगदारी मांगने व नहीं देने पर जान से मारने की धमकी को लेकर कर्रा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई.

खूंटी पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर के निर्देशानुसार थाना प्रभारी मुन्ना कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम बनाकर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की गयी और 28 वर्षीय अभियुक्त नीरज कुमार को एचइसी कॉलोनी में जगन्नाथपुर मौसीबाडी मंदिर, धुर्वा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया.

अभियुक्त बिहार के बक्सर सिमरी का स्थायी निवासी है. पुलिस ने काण्ड में प्रयुक्त सैमसंग कम्पनी का दो स्मार्ट फोन, दस हजार रुपये, मतदाता पहचान पत्र, आधारकार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाईसेंस, एटीएम कार्ड, पासबुक, चेकबुक बरामद किया है.

छापामारी टीम में पुलिस अवर निरीक्षक मुन्ना कुमार सिंह, थाना प्रभारी पुअनि लक्ष्मण चौधरी, सुधीर कुमार, नन्द किशोर सिंह, हवलदार मेंजस मिंज, आरक्षी राजेन्द्र नायक, सुकरा उरांव, मिथलेश कुमार व लोधमा पिकेट के बलराम कुमार सिंह शामिल थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44