BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

अभिनेता कुशाल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन, सुसाइड नोट मिला

524

मुंबई: मशहूर अभिनेता कुशाल पंजाबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. वह महज 37 साल के थे. उनके दोस्त करणवीर बोरहा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात की जानकारी दी है. करणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए कुशाल के निधन पर शोध व्यक्त किया है. कुशाल ना केवल टेलीविजन बल्कि बॉलीवुड में भी काफी मशहूर थे.

करणवीर ने शोक व्यक्त किया

करणवीर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कुशाल के निधन के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा है, ‘तुम्हारे इस तरह जाने से मुझे गहरा धक्का लगा है. मैं ये मानने के लिए तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं रहे। मैं तु्म्हें बहुत याद करने वाला हूं. तुमने अपने जीवन में कई लोगों को प्रेरणा दी है. मुझे भी दी है. मैं जानता हूं कि तुम अब यहां से बेहतर दुनिया में हो.’ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुशाल ने अपने मुंबई स्थित घर में खुदकुशी की है. हालांकि इसके पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है.

कुशाल हाल ही में टीवी शो इश्क में मरजावां में दिखे

बता दें कुशाल पंजाबी हाल ही में टीवी शो इश्क में मरजावां में दिखे थे. इस शो में वह डैनी के किरदार में दिखे. उनका ये किरदार काफी लोकप्रिय भी हुआ. इस शो के अलावा कुशाल फीयर फैक्टर, आसमान से आगे, एक से बढ़कर एक, जोर का झटका, सीआईडी, हम तुम, झलक दिखला जा 7, क्या हाल मिस्टर पांचाल, सजन रे फिर झूठ मत बोलो जैसे शो में दिखाई दिए हैं.

bhagwati

पुलिस को सुसाइड नोट मिला

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कुशाल का शव उनके पाली हिल स्थित घर में लटका मिला. पुलिस ने उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. इसके साथ ही दुर्घटना से मौत का मामला भी दर्ज कर लिया गया है. मामले में जांच जारी है.

कई फिल्मों में भी काम किया

अगर फिल्मी दुनिया की बात करें तो वह आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ए जेंटलमैन में नजर आए थे. इसके साथ ही वह फरहान अख्तर की फिल्म लक्ष्य, करण जौहर की काल, धन धनाधन गोल और श्श्श जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा है. उन्होंने दो दिन पहले ही अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की थी.

दोस्तों ने दुख व्यक्त किया

गायक बाबा सेहगल ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा है, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि कुशाल अब नहीं रहे. वह हर तरह की चुनैती का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहते थे और अच्छे पिता थे. वो मेरे दोस्त से ज्यादा छोटे भाई थे.’ वहीं श्वेता तिवारी ने भी हैरानी व्यक्त की है. उन्होंने लिखा है, ‘क्या??? हे भगवान! कब? और कैसे?’ रवि दूबे ने लिखा है, ‘क्या???’

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44