BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

अपर पुलिस अधीक्षक ने एक आंख से अंधे बिरहोर बच्चे को उपचार के लिये पहुँचाया सदर अस्पताल

265

नक्सल प्रभावित क्षेत्र में अभियान के दौरान मिला था बच्चा

कोडरमा: अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) अजय पाल ने विगत दिनों चंदवारा थाना क्षेत्र के बेंदी पंचायत अंतर्गत सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित क्षेत्र बोंगादाह में नक्सलियों के विरुद्ध अभियान के दौरान एक आंख से जन्म से ही अंधे बच्चे कैलाश विरहोर (10 वर्ष), पिता कामेश्वर विरहोर को अपने साथ लाकर उपचार के लिये सदर अस्पताल कोडरमा में भर्ती कराया है।

bhagwati
विरहोर बच्चा कैलाश के साथ एएसपी श्री पाल

वह वर्ग चार में पढ़ाई कर रहा है। एएसपी श्री पाल की नजर अभियान के दौरान जैसे ही उक्त बच्चे पर पड़ी तो वे बच्चे की पिता से बातकर उसे अपने साथ ले आये। साथ ही अपने पास से कुछ रुपया बच्चे के खर्च के लिये अस्पताल कर्मियों को देते हुए कहा कि उसे खाने-पीने व अन्य सुविधा में दिक्कत न हो।

इसके उपरांत एएसपी श्री पाल ने रोटरी क्लब की अध्यक्ष संगीता शर्मा से भी बात कर बच्चे की आंख की जांच करायी। वहीं दूसरी ओर उन्होंने सिविल सर्जन डॉ. पार्वती नाग से भी बात कर बच्चे की इलाज की बात की, जिस पर सिविल सर्जन ने भी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। फिलहाल बच्चे के माता-पिता व ग्रामीण एएसपी के इस कार्य से काफी खुश हैं। ज्ञात हो कि एएसपी श्री पाल एक शख्त पुलिस पदाधिकारी के साथ-साथ काफी नेकदिल इंसान हैं। इन्हें बच्चों से विशेष लगाव है।

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44