BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन अलर्ट

मेयर ने बरवाअड्डा एयरपोर्ट पहुंच कर कर तैयारीयों का लिया जायजा

520

धनबादः धनबाद के बरवाअड्डा हवाई अड्डा पर कल होने वाले प्रधानमंत्री प्रस्तावित प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशसान जोर शोर से तैयारी में जुट गई है.

आज सूबे के आला अधिकारियों और जिला बीजेपी के नेता मेयर ने कार्यक्रम स्थल धनबाद बरवाअड्डा हवाई अड्डा पहुंच कर कर तैयारी का जायजा लिया.

bhagwati

बता दें की कोलांचल में चौथे चरण में मतदान होना है जिसको लेकर प्रधान मंत्री चुनाव प्रचार में आएंगे.कल होने वाले प्रधान मंत्री के कार्यक्रम में धनबाद सहित गिरिडीह जिले के नो विधानसभा से एक लाख अधिक कार्यकर्त्ता की पहुंचने की उम्मीद है.

साथ मेयर चंद्र शेखर अग्रवाल की माने तो प्रधान मंत्री के आने के बाद कोलांचल फिर से 2014 को दोहराएगी. वही जिला पुलिस ने सुरक्षा को लेकर आज से ही पूरा सभा स्थल को कब्जे में ले लिया है. वही एसएसपी ने बताया की प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पुलिस को लगाया है.

साथ ही कार्यक्रम में लाखो लोगो की उम्मीद है जिसको लेकर सभा स्थल और ट्रफिक वयवस्था को लेकर विशेष तैयारी की जा रही है की लोगो को किसी तरह की कोई परेशानी न हो वही कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी पूरी तरह से लग गई है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44