BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

आजसू पार्टी ने चूल्‍हा प्रमुखों के सम्‍मेलन से चुनावी समर का फूंका बिगुल 

509

अमर गोस्वामी,

लोहरदगा: आजसू पार्टी ने विधानसभा स्तरीय चूल्हा प्रमुख सम्मेलन से लोहरदगा में चुनावी समर का बिगुल फूंका. मुख्य अतिथि पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने आगामी चुनाव में चूल्हा प्रमुखों से नया इतिहास रचने की उम्मीद जतायी.

उन्‍होंने कहा कि चूल्हा प्रमुख लोकतंत्र के केंद्र में आम आदमी को स्थापित कर उदाहरण पेश करने के अभियान में जुट चुके हैं. मतदान और कन्यादान एक बराबर है. चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को कई महत्वपूर्ण निर्देश दि‍ए. उन्‍होंने कहा कि हर बूथ में 25 लोगों का एक समूह तैयार करना है. सभी समुदाय और धर्म के लोगों की भागीदारी होनी चाहिए. इससे पहले नीरू शांति भगत ने नामांकन दाखिल किया.

एक व्यक्ति पर 20 लोगों का भार करें तय-

महतो ने कहा कि चूल्हा प्रमुख का कार्यक्रम बदलाव और विकास के लिए ही तय किया गया है. इसी चूल्हा प्रमुख के माध्यम से रिश्ता बनाना चाहते हैं. झारखंड भीख में मांगा हुए राज्‍य नहीं है. जेल से आने के बाद भी आपका भाई कमल किशोर भगत आज आपके बीच में है. यह आजसू एक संघर्ष वाली पार्टी है. इन्हीं उम्मीद आकांक्षाओं के लिए नीरू शांति को जीता कर नए विधानसभा भवन भेजने का काम करें. चूल्हा प्रमुख पूरी तरह आपके साथ रहेगा. नीरू शांति आप सभी चूल्हा प्रमुख के साथ विकास की गति को आगे बढ़ाना चाहती है.

bhagwati

आंदोलनकारियों की पार्टी-

पूर्व विधायक कमल किशोर भगत ने प्रमुखों से राजनीति में मूलभूत उसूलों को तैयार करने में तत्पर बने रहने को कहा. उन्होंने कहा कि आजसू आंदोलनकारियों की पार्टी है. इस राज्य के मान सम्मान के लिए आजसू ने बहुत त्याग किया है. झारखंड का विकास ही हमारा उद्देश्य है.

परिवार की तरह मिलकर काम करना है-

लोहरदगा प्रत्याशी नीरू शांति भगत ने कहा कि‍ हम सभी को एक परिवार की तरह मिलकर काम करना है. विजय हासिल करनी है. आपकी मेहनत और सहयोग से इस बार फिर लोहरदगा में आजसू की विजय सुनिश्चित होगी. उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक कमल किशोर भगत के अधूरे कार्य को इस बार पूरा करने का मौका दें.

पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की-

सम्‍मेलन में युवा नेता इस्‍लाम अंसारी सहित जेवीएम, जेएमएम और अन्य दलों के नेताओं ने आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. सम्मेलन को केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, केंद्रीय उपाध्यक्ष हसन अंसारी, केंद्रीय पदाधिकारी और विधानसभा प्रभारी सुबोध प्रसाद, केंद्रीय नेता राजेंद्र मेहता, केंद्रीय महिला अध्यक्ष वायलेट कच्छप, रांची जिला परिषद उपाध्यक्ष पार्वती देवी, जिला अध्यक्ष राम लखन प्रसाद, अनीता साहू, अंजू देवी, लाल गुडडू नाथ शाहदेव, सूरज अग्रवाल, कंवलजीत सिंह, जहांगीर आलम, ओम भारती आदि शामिल थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44