BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

आजसू नेता के आकस्मिक निधन से पूरा जिला हुआ शोकाकुल

कोडरमा जिला भाजपा ने भी दुख व्यक्त करते हुए परिवार को इश्वर से हिम्मत देने की प्रार्थना की

61

आजसू के युवा नेता सह छात्र मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्रीकांत यादव का का निधन बुधवार को तड़के हृदय गति रुकने से हो गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात्रि 11 बजे खाना खाने के बाद उनके सीने में दर्द हुआ। परिजनों ने उन्हें तिलैया के एक निजी क्लीनिक में लाया, जहां उसकी हालत काफी गंभीर पायी गई। यहां के डॉक्टर ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया, परंतु सदर अस्पताल पहुंचने के पहले रास्ते में ही लगभग 3 बजे मौत हो गई।

इस खबर को सुनते ही पूरे जिले में शोक का माहौल बन गया। सभी नेता, सगे, संबंधी मृतक के घर पहुंचने लगे और वहां पहुंचकर मृतक के परिवार को इस दुख की घड़ी में साहस दिया तथा अपनी अपनी संवेदनाएं प्रकट की। वहीं कोडरमा जिला भाजपा ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिवार को इश्वर से हिम्मत देने की प्रार्थना की है। वहीं कई विद्यालयों में प्रार्थना के दौरान शोक सभा का आयोजन किया गया तथा दो मिनट का मौन रखा गया। जिसमें आदर्श प्लस टू मधवाटांड विद्यालय के प्राचार्य सह निदेशक पुनीत यादव ने शोक प्रकट करते हुए कहा कि यह कोडरमा जिला के लिए एक अपूरणीय क्षति है। भगवान से प्रार्थना है कि इस दुख की घड़ी में मृतक के परिजनों को साहस प्रदान करे। उनके निधन पर कोडरमा विधायक सह प्रदेश की शिक्षा मंत्री डॉ. नीरा यादव, सांसद अन्नपूर्णा देवी, बरकट्ठा विधायक जानकी यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष रामचंद्र सिंह, रमेश सिंह, रवि मोदी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू, कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष निर्मल कुमार ओझा, नपं अध्यक्ष डोमचांच राज कुमार मेहता, उपाध्यक्ष पप्पू मेहता, आजसू नेता अजित वर्णवाल सहित सैकड़ों लोगों ने शोक व्यक्त किया है। वहीं अध्यक्ष शालिनी गुप्ता, डीडीसी आलोक त्रिवेदी सहित सैकड़ों लोगों ने उनके आवास पहुंच कर शोकाकुल परिजनों को ढांढस बंधाया।

 

सुबह श्रीकांत यादव के मौत की खबर सुनते ही लोगों को सहसा विश्वास नहीं हो रहा था कि ऐसी घटना हुई होगी। एक उभरते हुए युवा नेता का इस तरह असमय मौत से लोगों को गहरा झटका लगा। श्रीकांत यादव की पत्नी निर्मला देवी जयनगर से जिला परिषद की सदस्य निर्वाचित हुई थी।वहीं श्रीकांत यादव इस बार बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।

bhagwati

हमारे सहयोगी जिला परिषद उपाध्यक्ष के पति श्रीकांत यादव जी के आकस्मिक निधन पर स्तब्ध हूँ एवं व्यक्तिगत रूप से दुखी हूँ। उनके परिवार को भगवान सहन शक्ति दें व उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। इस दुःख की घड़ी में हम सब उनके साथ है।

यह खबर वास्तव में चौंकाने और दुख देने वाला- सईद नसीम

श्रीकांत यादव की आकस्मिक निधन पर कांग्रेस नेता सईद नसीम ने दुख व्यक्त करते हुवे कहा कि यह खबर वास्तव में चौंकाने और दुख देने वाली है। मेरे मित्र श्रीकांत की आत्मा को शांति मिले। हमारी प्रार्थना उनके साथ हैं, इस दुख की बेला में ईश्वर परिवारजनों को दुख सहने की शक्ति दे।

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44