BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

आरिफ कुरैशी बने प्रत्याशी, रणनीति पर किया गया विचार विमर्श

368

रामगढ़: झारखंड विकास मोर्चा की ओर से आरिफ कुरैशी को रामगढ़ विधानसभा का प्रत्याशी बनाया गया है। इसी को लेकर नगर परिषद के मूरामकला क्षेत्र में गुरुवार को रामगढ़ विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं का बैठक किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में रामगढ़ विधानसभा प्रभारी मुन्ना मलिक मौजूद रहे.

बैठक का उद्देश्य रामगढ़ विधानसभा में झारखंड विकास मोर्चा के प्रत्याशी आरिफ कुरैशी को जीत दिलाने को लेकर रणनीति पर विचार विमर्श किया गया एवं कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा के चुनाव में दमखम से लग जाने को कहा गया.

Sharda_add

बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष ज्योतिंद्र प्रसाद एवं संचालन विनोद कुमार द्वारा किया जा रहा था.
सभी वक्ताओं के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुन्ना मलिक ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह चुनाव प्रत्याशी नहीं संगठन लड़ रहा है. उन लोगों को यह भी बताया गया की जनता के लिए बाबूलाल मरांडी ने कई काम किए हैं इसलिए बाबूलाल मरांडी को मुख्यमंत्री बनाने से ही झारखंड का विकास संभव है.

pandiji

झाविमो प्रत्याशी आरिफ कुरैशी ने कहा कि बाबूलाल मरांडी ने जो भरोसा उन पर किया है उस भरोसे पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगे.

इस दौरान केंद्रीय सदस्य अखिलेश प्रसाद, महेंद्र सिंह, वसुधा तिवारी, घनश्याम प्रसाद, नरेश मुंडा, युवा जिला अध्यक्ष गोपी प्रजापति, गोपाल प्रसाद, अख्तर अंसारी, महेंद्र प्रसाद, पांडव महतो, इकबाल अहमद ,फजलु खान, ललन सिंह सहित दर्जनों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ajmani

Get real time updates directly on you device, subscribe now.