BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

झारखंड से अहंकार में डूबी भाजपा सरकार की विदाई तय : हेमंत सोरेन

405

दुमका: झारखंड मुक्ति मोर्चा(झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष और विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर चुनाव को प्रभवित करने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री अथवा किसी भी बड़ी हसती को बुला ले. इस चुनाव में झारखंड से भाजपा की विदाई तय है. आसन्न चुनाव में राज्य में महागठबंधन की रणनीति पूरी तरह सफल रही है.

bhagwati

सोरेन आज यहां संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा कि भाजपा अपने पूरे कार्यकाल में चुनाव के मद्धेनजर अपना एजेंडा तय करती है और चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास करता रहा है. प्रधानमंत्री का आगमन भी इसी उद्धेश्य से होता रहा है जिससे चुनाव को प्रभावित किया जा सके. इसी क्रम में उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने अहंकार और घमंड में चूर भाजपा की जनविरोधी सरकार से इस राज्य को मुक्त कराने का मन बना लिया है. इस चुनाव में प्रधानमंत्री या किसी बड़ी हसती का बुला ले इस राज्य से भाजपा की विदाई तय है.

हेमंत सोरेन ने भाजपा द्वारा महागठबंधन पर सवाल उठाये जाने के संबंध में कहा कि भाजपा अपने गठबंघन के साथियों को एकजूट रखने में विफल साबित हुई है. इसलिए भाजपा को महागठबंधन पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि आसन्न विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की रणनीति पूरी तरह सफल हुई है. महागठबंधन में शामिल झामुमो,कांग्रेस और राजद एकजूट है. महागठबंधन की एकजूटता से भाजपा में बैचेनी बढ गयी है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44