BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पुलिस की दबाव से आशीष ने नदी में कूदकर दी जान, परिजनों ने शव के साथ मुख्य मार्ग को किया जाम

554

जमशेदपुर : बर्मामाइंस थाना अंतर्गत इस्ट प्लांट बस्ती का रहने वाला आशीष कुमार बर्मामाइंस पुलिस के प्रताड़ना से तंग आकर खरकई नदी में कूदकर जान दे दी . उधर यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. बताया जा रहा है कि मृतक का छोटा भाई अपने पड़ोस के रहने वाली युवती के साथ फरार हो गया था. उसके बाद पुलिस आशीष पर दबाव बनाने लगी और आशीष को जेल भेजने की धमकी देने लगी. उधर आशीष ने पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर कल कदमा टॉल ब्रिज से कूदकर जान दे दी.

bhagwati

वैसे इस मामले में मृतक के छोटे भाई अपनी प्रेमिका के साथ थाना में आत्मसमर्पण कर दिया. उधर आत्मसमर्पण के बाद पुलिस ने युवती को छोड़ दिया. और युवक को जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है. उधर मृतक के परिवार वाले आशीष का शव लेकर गाड़ा बासा टीओपी के सामने साकची- स्टेशन मुख्य मार्ग को जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया. लोगों ने टायर जलाकर गुस्से का इजहार किया. मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने लड़की को छोड़ दिया है, और लड़का को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

इधर एक तरफ पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर युवक के बड़े भाई के आत्महत्या करने और दूसरी तरफ दूसरे भाई को जेल भेजने की बात सुनकर स्थानीय लोग भी आक्रोशित हो उठे औऱ जमकर पुलिस- प्रशासन के खिलाफ अपना गुस्सा उतारा. इनका कहना है, कि पुलिस पर हत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया जाए.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44