BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

ऑटो चालक की हत्या, गाड़ी भी क्षतिग्रस्त, तीन पर FIR दर्ज

मृतक की पत्नी ने गांव के ही 3 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

533

गुमला: सिसई थाना क्षेत्र के बुड़का गांव निवासी 31 वर्षीय ऑटो चालक विरेंद्र उरांव उर्फ मोदो उरांव की तेज धारदार हथियार व लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई. यह घटना मंगलवार की रात करीब साढ़े नौ बजे की है. मृतक की पत्नी हीरामणि उरांव ने आपसी विवाद को हत्या का कारण बताया है. साथ ही गांव के ही पंचु उरांव, बोलेया उरांव और मंगरा उरांव को आरोपी बनाते हुए एफआईआर दर्ज करवायी है.

विरेंद्र रात में अपनी ऑटो लेकर गांव लौट रहा था. इसी क्रम में लंगटा पबेया के समीप अयचो पतरा के पास हत्यारों ने विरेंद्र की कुल्हाड़ी व लाठी-डंडे से बेरहमी से मार कर हत्या कर दी. वहीं, ऑटो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना के बाद रात भर शव मौके पर पड़ा रहा. बुधवार सुबह ग्रामीण जब उस रास्ते से गुजरे, तब देखा कि एक आदमी का शव रोड में खून से लथपथ पड़ा हुआ है. ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी.

bhagwati

आरोपियों के साथ जून में हुआ था विवाद

पत्नी हीरामुनी उरांव का आरोप है कि पिछले साल जून में आरोपियों के साथ किसी बात को लेकर पति का विवाद हुआ था. विवाद के बाद तीनों आरोपी घर आकर पति को जान से मारने की धमकी दे रहे थे. इधर, समाजसेवी मकीन अंसारी ने मृतक की पत्नी को 6 हजार रुपए नगद व 50 किलो चावल देकर सहयोग किया.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44