BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

बुलेट पर बैलट भारी: सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

504

बोकारो: बोकारो में भाजपा के महाराजगंज के सांसद सह धनबाद लोकसभा क्षेत्र चुनाव प्रभारी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पहुंचे. जहां धनबाद लोकसभा सांसद पी एन सिंह के आवासीय कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया.

आपको बता दें कि बिहार महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल धनबाद लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले सभी छह विधानसभा सीटों के भाजपा पार्टी के चुनाव प्रभारी हैं. सांसद आवास में सिग्रीवाल ने कार्यकर्ताओं से चुनाव संबंधी चर्चा की तत्पश्चात मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में जो मतदान प्रतिशत बढ़ा है उससे यह लगता है कि बुलेट पर बैलट भारी पड़ा है.

Sharda_add

प्रथम चरण की 13 सीटों में हम 13 सीट जीतने जा रहे हैं और हमारी पार्टी का जो 65 बार का नारा है वह 65 बार ही नहीं उससे ज्यादा भी जा सकता है . साथ ही एक स्वाल के जबाब में कहा की सरकार युवाओं को स्किल डेवलपमेंट के माध्यम से युवाओं को ट्रेनिंग देकर रोजगार पाने में सहयोग कर रही है.

pandiji

साथ ही लोग मुद्रा लोन लेकर अपना व्यवसाय खोल रहे हैं . वहीं कहा मैं जिन छः जिलों का प्रभारी हूं वहां से हम सभी सीटों पर भारी बहुमत से जित रहे हैं .

ajmani

Get real time updates directly on you device, subscribe now.