BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

2 साल बाद बेनेट की न्‍यूजीलैंड टीम में वापसी

515

वैलिंगटन: न्‍यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ आगामी 24 जनवरी से शुरु हो रही टी 20 सीरीज के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है. केन विलियमसन की कप्‍तानी में पांच टी 20 मैचों की सीरीज के लिए 14 सदस्‍यीय टीम में हामिश बेनेट की वापसी हुई है. न्‍यूजीलैंड के मुख्‍य तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्‍ट और लॉकी फर्ग्‍यूसन चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हैं.

bhagwati

ऐसे में कीवी टीम ने कई युवा चेहरों को मौका दिया है. इंग्‍लैंड के खिलाफ कूल्‍हे की चोट के चलते टी 20 सीरीज से बाहर रहने वाले केन विलियमसन की वापसी हुई है. वहीं पहले 3 मैचों के लिए कोलिन डी ग्रैंडहोम टीम में शामिल होंगे, जबकि आखिरी 2 मुकाबलों के लिए टॉम ब्रूस को शामिल किया गया है. वहीं पहले 3 मैचों के लिए कोलिन डी ग्रैंडहोम टीम में शामिल होंगे, जबकि आखिरी 2 मुकाबलों के लिए टॉम ब्रूस को शामिल किया गया है. वे भारत ए के खिलाफ सीरीज के लिए न्‍यूजीलैंड ए सीरीज की कप्‍तानी भी करेंगे. जिम्‍मी नीशम को टीम में नहीं लिया गया है. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 24 जनवरी से सीरीज की शुरुआत होगी. बेनेट ने अंतिम बार न्‍यूजीलैंड के लिए 2017 में खेला था. बेनेट वर्तमान में टी 20 सुपर स्‍मैश में 14 विकेट लेकर तीसरे नंबर पर हैं.

न्‍यूजीलैंड टीम के पास तेज गेंदबाजी विभाग में बेनेट के साथ ही टिम साउदी, ब्‍लेयर टिकनर और स्‍कॉट कुगलइन होंगे. मिचेल सेंटनर व ईश सोढ़ी स्पिन की जिम्‍मेदारी संभालेंगे. बल्‍लेबाजी में कप्‍तान केन विलियमसन के साथ ही रोस टेलर, कोलिन मनरो, मार्टिन गप्टिल, डेरिल मिचेल और टिम सीफर्ट होंगे. न्‍यूजीलैंड के चयनकर्ता गेविन लार्सन ने बेनेट के चयन के बारे में कहा कि उन्‍हें फॉर्म और धैर्य का पुरस्‍कार मिला है.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44