SACH KE SATH

बिहार: पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने तेजस्वी को बताया बिहार का ‘राहुल गांधी’

Patna:- बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी इन दिनों अपने विवादित बयान के लिए चर्चा में रह रहे हैं. वे ट्विटर के जरिये हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहे हैं. इसी क्रम में एक बार फिर से जीतन राम मांझी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है.इस बार मांझी ने तेजस्वी यादव को बिहार का राहुल गांधी बता दिया है.

उन्होंने राजद और लोजपा के बीच गुप्त गठबंधन की बात कही है. उन्होंने ट्वीट कर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘तेजस्वी यादव जी और चिराग पासवान जी, छुपाकर गठबंधन करने की क्या जरूरत है, खुलकर साथ आ जाइए. कोई कुछ नहीं बोलेगा. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी और लोजपा के ट्वीट को देखिए और समझिए इनका आंतरिक गठबंधन. कल तक चिराग नरेंद्र मोदी जी के हनुमान बनते घूमते थे, अब उनपर भी सवाल उठाने से परहेज नहीं करते.

दरअसल, यह पूरा मामला तेजस्वी और लोजपा के ट्वीट से शुरू हुआ. दोनों ही प्रोफाइल से महज कुछ मिनटों के अंतराल पर न्यूयार्क टाइम्स की एक न्यूज कटिंग शेयर की गई. इसमें पिछले दिनों बिहार सरकार के सोशल मीडिया और धरना-प्रदर्शन को लेकर दिए गए आदेश पर रिपोर्ट की गई थी. तेजस्वी और लोजपा दोनों ने ही इसकी कटिंग शेयर कर बिहार सरकार पर हमला बोला और इसे तानाशाही से प्रेरित बताया.

जीतन राम मांझी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये ट्वीट कर कहा कि, ‘जिस तरह से आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का विरोध करते-करते विपक्षी पार्टियां देश का विरोध करने लगी हैं, ठीक उसी तरह बिहार में विपक्षी दल माननीय मुख्यमंत्री जी का विरोध करते-करते बिहार और बिहारियों के विरोध पर उतारू हो गई है. शर्मनाक.बिहार के राहुल गांधी’. उन्होंने से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी से कर दिया है और तेजस्वी यादव को बिहार का विरोधी बता दिया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.