BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सिमरिया विधानसभा सीट पर त्रिकोणीय संघर्ष के आसार, भाजपा, आजसू व जेवीएम के बीच होगा सीधा मुकाबला

530

चतरा: सिमरिया विधानसभा चुनाव क्षेत्र से भाजपा-आजसू तथा जेवीएम के बीच इस बार चुनावी जंग होगा. इसकी वजह यह है कि यहां गठबंधन टूट चुका है तथा उसमें गांठ भी पड़ चुकी है.

यही कारण है कि इस सीट पर भाजपा तथा आजसू दोनों दलों ने अपने-अपने प्रत्याशी को मैदान में उतार दिया है तथा इन दोनों के बीच यहां दोस्ताना संघर्ष होना तय है.

अब देखना यह होगा कि आखिरकार कौन होगा सिमरिया का अगला विधायक? भाजपा ने किसुन कुमार दास को प्रत्याशी बनाया है, तो वही आजसू ने इस सीट पर मनोज चन्द्रा को चुनाव मैदान में उतारा है.

bhagwati

सिमरिया विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा और आजसू पार्टी आमने-सामने हो गई है. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को चुनौती देने में लग गई है.

दोनों प्रत्याशियो ने मंगलवार को मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना की इसी दौरान आजसू प्रत्याशी मनोज चंद्रा ने भाजपा प्रत्याशी किसुन कुमार दास को पैर छुकर जीत का आशिर्वाद लिया.

दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में अलग-अलग जोश दिख रहा है. इन दोनों दलों के अलावे झाविमो से रामदेव सिंह भोक्ता भी चुनावी मैदान में मजबूती के साथ डटे हुए हैं, जबकि अन्य दलों का पत्ता खुलना अभी बाकी है.

इन तीन प्रत्यशियों के चुनाव मैदान में उतरने के बाद राजनीतिक तापमान यहां गर्म हो चुका है. अब आगे देखना यह दिलचस्प होगा. इस सप्ताह का सुख आखिर किसके नसीब में होता है तथा चुनाव जीतने के लिए ये कौन-कौन से हथकंडा को अपनाते हैं. सिमरिया विधानसभा सीट पर तीसरे चरण में मतदान होना है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44