BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

बस स्टैंड की ठीकेदारी को ले चली गोली, एक व्यक्ति घायल

51

कोडरमा: तिलैया थाना क्षेत्र के बस स्टैंड में बुधवार की रात्रि को एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार देवी मंडप रोड निवासी सिकंदर यादव उर्फ रोहित कुमार, पिता बसंत यादव को दाहिनें बाँह मे गोली लगी है।

इस मामले को लेकर घायल युवक के द्वारा तिलैया थाना में एक मामला दर्ज कर पाँच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। आवेदन में मुख्य आरोपी के रूप में देवी मंडप रोड निवासी पूर्व ठीकेदार संजय यादव, पिता महाराज यादव सहित बैजू यादव (देवी मंडप रोड), मोहन यादव (नवादा बस्ती), गोरे यादव और सोनू यादव (तिलैया बस्ती) को आरोपी बनाया है।

bhagwati
मामले की तहकीकात करते पुलिस कप्तान

घायल सिकन्दर यादव ने प्राथमिकी में कहा है कि वह रात्रि लगभग 2:00 बजे स्टैंड के बगल में शौचालय गया था, उसी समय उक्त सभी आरोपियों ने अपने साथ एक शूटर लेकर आये, जिसने मुँह पर काला गमछा बांध रखा था। उसको उक्त चारों ने मेरा नाम बताते हुए बोला कि यही सिकन्दर यादव है। इसके बाद उसके द्वारा फायर कर यह बोला गया कि 2004 का घटना फिर दोहराया जाएगा। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा सिकंदर को इलाज हेतु सदर अस्पताल पहुंचाया गया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक एम. तमिलवाणन ने सदर अस्पताल पहुंच कर घायल युवक से पूछताछ की। साथ ही उन्होंने बताया कि मामले में जो भी दोषी पाया जायेगा, उसपर कार्यवाई की जाएगी।

ज्ञात हो की एक महीना पहले ही बस स्टैंड का ऑक्शन 2.30 लाख में सिकंदर यादव ने अपने नाम किया गया था, जिसके बाद से ही दोनों गुटों में आपसी रंजिशें बढ़ गई थीं। सिकन्दर यादव ने बताया की ऑक्शन के बाद से ही उसे लगातार धमकी मिल रहा है। इस संबंध में पूर्व में भी थाना व वरीय पदाधिकारी को सूचना दी गयी है।

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44