BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

कड़ी सुरक्षा के बीच मना नए साल का जश्न

557

जमशेदपुर :– साल का पहला दिन यानि जश्न मनाने का दिन होता है. मगर जमशेदपुर पुलिस ने नए साल के दिन शराब पीकर सड़क पर हुड़दंग करने वालों को दौड़ा- दौड़ा कर पीटा. वैसे पुलिस का डंडा शराब पीकर हुड़दंग करनेवालों और गलत तरीके से ड्राईव करनेवालों पर बरसा. खासकर शहर के पिकनिक स्पॉट के पास हुड़दंग करने वालों पर पुलिस ने जमकर डंडे बरसाए.

वहीं पुलिस ने सैलानियों के हर सुख-सुविधा का भी ख्याल रखा. जहां अपनों से बिछड़े छोटे छोटे बच्चों को पुलिस ने सही सलामत उनके माता-पिता तक पहुंचाने का भी काम किया. आपको बता दें कि जमशेदपुर पुलिस ने पूर्व में ही शांतिपूर्ण तरीके से पिकनिक स्थलों पर पिकनिक मनाने की अपील की थी. साथ ही चेतावनी भी दिया था कि हुड़दंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. यही कारण है कि जमशेदपुर पुलिस ने अपनी तैयारियों के अनुरूप हुड़दंगियों पर जमकर डंडे बरसाए.

bhagwati

वहीं जुबली पार्क में परिवार लेकर पिकनिक करने शराब पी कर आए ऑटो ड्राइवर को पुलिस से गालीगलौज करने पर धर दबोचा. वही एक मोटर साईकल पर सवार दो युवक को घूम कर जाने को कहने पर स्थानीय विधायक का धमकी देने पर पुलिस ने पिटाई कर दी. पीसीआर मोबाइल बुलाकर दोनो को थाने भेज दिया.

आपको बता दे की नए साल होने के कारण मंगलवार को जुबली पार्क में सैलानियो की भीड़ थी  इस दौरान कई बच्चे अपनी परिवार से बिछड़ने का सूचना पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने रोते हुई बच्चे को सुरक्षित माता पिता से मिलाने से लोगो ने पुलिस के प्रति आभार प्रकट की. उधर सड़क किनारे लगी गाड़ी को पुलिस ने क्रैन से थाना ले गई.  जिससे लोगों में हड़कम मच गई.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44