BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

उम्मीदवारों के संभावित नामों पर मुख्यमंत्री व अन्य नेताओं ने की चर्चा

506

रांची: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नई दिल्ली में शुक्रवार को प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ उम्मीदवारों के नाम और चुनावी तैयारियों पर चर्चा की. इस बैठक में मुख्यमंत्री के अलावा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, सांसद संजय सेठ और अन्नपूर्णा देवी मौजूद है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री की मौजूदगी में पार्टी के नेता सभी सीटों पर एक नाम पर सहमति बनाने की कोशिश में है. जिन सीटों पर एक नाम पर सहमति नहीं बन पाया है, उन सीटों पर दो-दो नामों की सूची तैयार कर केंद्रीय चुनाव समिति को भेजने की तैयारी की जा रही है.

Sharda_add

वहीं प्रदेश भाजपा कार्यालय के बाहर टिकट चाहने वाले नेताओं की भीड़ लगी है. इस भीड़ में पार्टी के कई विधायक भी शामिल है. कई विधायकों को टिकट कटने का भय सता रहा है, वहीं कुछ नेता निवर्त्तमान विधायक का टिकट काट कर खुद के लिए टिकट हासिल करने के प्रयास में जुटे है.

इससे पहले कल देर रात तक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर भी प्रदेश भाजपा नेताओं की बैठक चली थी. इस बैठक में उम्मीदवारों के संभावित नामों पर विचार-विमर्श के अलावा गठबंधन पर भी चर्चा हुई थी.

वहीं पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी उम्मीदवारों के नाम पर प्रदेश भाजपा के नेताओं और सांसदों के साथ बैठक कर रायशुमारी की थी.

ajmani