BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

जोहार जन आशीर्वाद यात्रा में बोकारो पहुंचे मुख्यमंत्री का जगह-जगह स्वागत

जन-संवाद के तहत गिनायी सरकार की उपलब्धियां

245

बोकारो: जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के तहत पहुंचे मुख्यमंत्री रघुवर दास का सोमवार को जिले के विभिन्न क्षेत्रों में जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया. मुख्यमंत्री रघुवर दास सबसे पहले चंदनकियारी विधानसभा के सीतानाला में प्रवेश कर चंदनकियारी सुभाष चौक के रास्ते मामरकुदर होते हुए बोकारो विधानसभा की सीमा पत्थरकट्टा पहुंचे. इस क्रम में जगह-जगह उनका भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

इसके पूर्व मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर सुदामडीह स्थित नगीना बाजार फुटबॉल मैदान में उतरा, जहां उन्हें जिला प्रशासन द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. वहां से चंदनकियारी के विधायक एवं राज्य सरकार के मंत्री अमर कुमार बाउरी व सांसद पशुपति नाथ सिंह ने उनकी अगवानी की. चंदनकियारी विधानसभा में सीएम का स्वागत सीतानाला स्थित बिरसा पुल पर किया गया, जहां से मानपुर, लाघला, चंदनकियारी बाईपास चैक पर वाहन से उतरकर उन्होंने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इसके उपरांत चंदनकियारी अस्पताल मोड़ से पोस्ट ऑफिस चैक तक पैदल चलकर उन्होंने जनता से संवाद किया. इसके उपरांत सुभाष चैक होते हुए शहीद चैक पर डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के पश्चात चास रोड में बरकामा, रामडीह मोड़, चन्द्रा, साबड़ा, टियाडा, हरिडीह व मामरकुदर के रास्ते वाहन से ही लोगों का अभिवादन करने के पश्चात चास के रामडीह मोड़ स्थित विनोद बिहारी महतो की मूर्ति पर माल्यार्पण कर चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र की यात्रा की समाप्ति की. इस दौरान मंत्री अमर बाउरी भी उनके साथ मौजूद थे. जबकि भारी संख्या में मोटरसाइकिल सवार कार्यकर्ताओं ने रैली की शक्ल में मुख्यमंत्री की आगवानी की.

जनसंवाद के दौरान जाना ग्रामीणों का हालचाल

चंदनकियारी बाजार में यात्रा के दौरान पैदल भ्रमण करते हुए मुख्यमंत्री ने अपने घरों के बाहर खड़े ग्रामीणों, वृद्धजनों व बच्चों तक से हाथ मिलाकर उनका कुशलक्षेम पूछा. इससे बच्चे व बड़े तक गदगद हो गए. इस क्रम में उन्होंने पिछले पांच साल के दौरान अपनी सरकार द्वारा किये गये कार्यों पर संक्षिप्त प्रकाश डाला और सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए आगामी चुनाव में भाजपा के लिए आशीर्वाद मांगा.

दुर्गा मन्दिर में किया दर्शन

bhagwati

यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने चंदनकियारी मध्य बाजार स्थित प्राचीन दुर्गा मंदिर में पहुंचकर दर्शन किया. इस क्रम में पुजारी ने उन्हें माता की चुनरी भेंट की.

जन आशीर्वाद यात्रा के तहत चास में भी विभिन जगहों पर मुख्यमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. सबसे पहले भवानीपुर के पत्थरकटा चैक पर बोकारो विधायक बिरंची नारायण के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया. इस मौके पर रांची सांसद संजय सेठ, जिलाध्यक्ष बिनोद महतो, चास उप महापौर अभिनाश कुमार, रोहित लाल सिंह, ऋतुरानी सिंह, चास महामंत्री रंजीत बर्णवाल,चास ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष राजेश बर्णवाल, युवा नेता संजीत पोलटा, राजदेव महथा, हाबुलाल गोराई, अशोक जगनानी, अभय कुमार मुन्ना आदि मौजूद थे.

चास के जोधाडीह मोड़ स्थित कुरमी छात्रावास के समक्ष भाजपा के वरीय नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष राजेन्द्र महतो के नेतृत्व में, जबकि महावीर चौक पर मो सुल्तान के नेतृत्व में स्वागत किया गया. चेकपोस्ट में भाजपा नेत्री आरती राणा एवं भाजपा नेता कृष्णा तिवारी ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को तलवार भेट कर स्वागत किया. चेकपोस्ट के सुभाष चैक पर चास नगर निगम के महापौर भोलू पासवान द्वारा मुख्यमंत्री को माला पहनाकर  स्वागत किया गया. इस मौके पर अर्चना सिंह, बाबू सिन्हा, सुबोध सिंह, राकेश कुमार मधु, सुजीत सिन्हा, विकास सहाय, शंकर सिन्हा, प्रेम पासवान के अलावा काफी संख्या में लोग मौजूद थे. चास के मेन रोड में मुख्यमंत्री रघुवर दास पर फूलों की वर्षा की गई.

विपक्ष पर किया हमला

बोकारो के रितुडीह में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए झामुमो और कांग्रेस पर जोरदार हमले किये. उन्होंने कहा कि झारखंड ने जो विकास पिछले पांच वर्षों में किया, वह बेमिसाल है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता सिर्फ झारखंड को लूटने में लगे रहे, जबकि भाजपा ने धरातल पर विकास को उतारा है. उन्होंने लोगों से विपक्ष के झांसे में नहीं आने की अपील करते हुए प्रदेश में भाजपा सरकार की पुनर्वापसी के लिए जनता का आशीर्वाद मांगा.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44