BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

मुख्यमंत्री का दौरा हुआ रद्द, संसद, मेयर और विधायक ने किया योजनाओ का उद्घाटन व शिलान्यास

धनबाद के गोल्फ ग्राउंड से 326 करोड़ की योजना का हुआ शिलान्याश और उद्धघाटन

341

धनबाद: राज्य के मुख्यमत्री हेमंत सोरेन का प्रस्तावित कार्यक्रम सीएम की तवियत खराब होने के कारन रद्द होने के बाद जिला प्रसाशन ने विकास योजना का उद्धघाटन और शिलान्याश कार्यक्रम सांसद पीएन सिंह, मेयर चंद्र शेखर अग्रवाल, विधायक मथुरा प्रसाद महतो, पूर्णिमा नीरज सिंह, इन्द्रजीत महतो, अपर्नासेन गुप्ता के हाथो कार्यक्रम का उद्धघाटन किया. वहीं इस कार्यक्रम में बीसीसीएल के सीएमडी और धनबाद डीसी भी उपस्थित रहे.

bhagwati

धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में आज धनबाद जिले को 326 करोड़ का योजना का शिलान्यास और उद्धघाटन किया गया जिसमे मुख्य रूप से 23 आंगनवाड़ी स्वास्थ केंद्र को मॉडल बनने का साथ ही SHG ग्रुप इस कार्य को करेंगे वही धनबाद नगर निगम द्वारा योजना का उद्धघाटन और शिलान्यास. वहीं आज मुख्यमंत्री के हाथो नवनिर्मित दामोदर नदी पर पुल का उद्धघाटन किया गया साथ आज 7858 लाभुकों के बीच 5315.535 लाख की परिसंपत्ति का वितरण किया गया वहीं डीसी ने कहा की मुख्यमंत्री के वयस्था के कारन नहीं आ सके मगर अपने संदेश में कहा की इस कार्यक्रम सफल हो और सभी लोगो को शुभकामना दिया है.

वहीं इस कार्यक्रम का उद्धघाटन के बाद सांसद ने कहा की नई सरकार का गठन अभी ठीक से हुआ नहीं जिला प्रशासन जल्दीबाजी में इस कार्यक्रम को रखा गया था. साथ कहा की धनबाद की समस्या मुख्यमंत्री के समक्ष रखना था जो हो नहीं पाया. वहीं टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने कहा की माननीय मुख्यमंत्री का तबियत खराब होने के करने नहीं आ पाए. जिला प्रशासन द्वारा विकास योजना का उद्धघाटन का कार्यक्रम था जो संपन्न हुआ. साथ कहा की धनबाद की समस्या को मुख्यमंत्री के समक्ष रखना था जो हो नहीं पाया.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44