BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

कांग्रेस पार्टी हजारों, लाखों महापुरुषों की पार्टी हैः शत्रुघ्न सिन्हा

1,156

गोड्डा: मंगलवार को महागामा विधानसभा के परसा मोजिबुल हक़ मैदान में मंगलवार को कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने महागठबंधन प्रत्याशी दीपिका पांडे सिंह के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि यह परिवर्तन की घड़ी है.

दीपिका की जीत पूरे झारखंड की जीत होगी. आपकी उपस्थिति इस बात का गवाह है कि आप लोगों ने अपना मन बना चुका है और जीत सुनिश्चित हो चुकी है.

यह भीड़ कांग्रेस के जनसभा की नहीं है यह दीपिका के विजय समारोह की है. कांग्रेस पार्टी हजारों, लाखों महापुरुषों की पार्टी है.

देश की आजादी में कांग्रेस का बहुत बड़ा योगदान रहा है. कांग्रेस के हस्ती को हिलाने वाला कोई नहीं है. कांग्रेस गरीबों, किसानों के लिए आवाज बुलंद करने वाली पार्टी है.

बिहारी बाबू सह शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि नोटबंदी व जीएसटी ने देश को हिला कर रख दिया. दुकाने, उद्योग धंधे बंद हो गए.

bhagwati

लोग सड़कों पर आ गए. नोटबंदी से लोग आत्महत्या करने लगे, गांव देहात के गरीब लोग शहर मजदूरी करने जाते थे लेकिन उद्योग धंधों में काम बंद हो जाने के कारण लोक सड़क पर आ गए हैं जिससे उनका भी रोजी-रोटी छीन लिया गया.

जिसके कारण लोग मरने लगे. नोटबंदी ने सारे रास्ते बंद कर दिए. जीएसटी से लोग बर्बाद हो गए तबाह हो गए. दुनिया में अगर सबसे ज्यादा भुखमरी से पीड़ित लोग हैं तो वह यहां है.

जीएसटी लागू होने से सिर्फ चार्टर अकाउन्ट को लाभ मिला, 370 ट्रिपल तलाक, नागरिकता बिल के लागू होने से हिंसा बड़ी है .

पुलिस हॉस्टल में घुस जा रही है. महिलाओं को परेशान किया जा रहा है, यह सब क्या हो रहा है. एनआरसी, सीएबी लागू कर दिया गया जिससे आज आसाम ,दिल्ली मैं हिंसा हो रही है.

ईश्वर करे हिंसा न हो, हिंसा के हम बिल्कुल विरोध में है. इन सभी कारणों से आम लोगों का विश्वास सरकार से उड़ता जा रहा है.

मौके पर बेगूसराय विधायक अनिताभ् भूषण, पूर्व विधायक राजेश रंजन, अबध बिहारी सिंह,प्रवीण कुमार कुशवाहा, रविंद्र झा, नगमा आरा, नीरज चौरसिया, यहिया सिद्धकी,मुन्ना राजा, अभिनभ सिंह, फिरोज अख्तर समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44