SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

कोरोना का कहर: PM मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, ममता नहीं होंगी शामिल

दिल्ली: कोरोना के बिगड़े हालात को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं. बैठक में राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे.

हालांकि इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं होंगी. बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार में व्यस्त होने की वजह से वह बैठक से नदारद रहेंगी.  उनकी जगह राज्य के मुख्य सचिव शामिल होंगे.

देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कई राज्यों में कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है. बुधवार को कोरोना के 1 लाख 26 हजार नए मामले सामने आए हैं. जो अबतक के आए आंकड़ों में सबसे ज्यादा है.

काबू से बाहर हो रही महामारी को देखते हुए कई शहरों में पूर्ण बंदी कर दी गई है तो कई शहरों में नाइट कर्फ्यू समेत अन्य पाबंदियां लगाई गई हैं. कोरोना की तेज लहर को देखते हुए पीएम मोदी ने राज्यों का हाल जानने के लिए बैठक बुलाई है. 

दरअसल, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भाजपा की ओर से मोर्चा संभाले हुए हैं. बंगाल में विकास नहीं होने के लिए वह ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

पीएम मोदी का आरोप है कि बंगाल को दीदी ने जंगलराज बनाकर रखा है.  लेकिन अब यहां के लोगों को ममता सरकार से मुक्ति मिलने जा रही है.