SACH KE SATH

बाजार में दिनदहाड़े घुसे बदमाश, लूट लिया तीन करोड़ का सोना

भागलपुर:- बिहार में कानून व्यवस्था पर आए दिन सवाल उठाए जा रहे हैं. राज्य में लुटेरों और अपराधों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वो दिन दहाड़े करोड़ों रुपये के सोना चुरा लेते हैं. ताजा मामला स्मार्ट सिटी भागलपुर का है, जहां लुटेरों ने तीन करोड़ रुपये का सोना लूट लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक खलीफाबाग चौक के पास स्थित विशाल सोनिका ज्वेलर्स में लुटेरों ने शानिवार सुबह दो किलो को सोना चुरा लिया, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सोना लूटने की खबर मिलते ही भागलपुर की एसएसपी निताशा गुड़िया कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए.नौ दिसंबर 2020 को दरभंगा जिले में नगर थाना क्षेत्र के टावर चौक के पास हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े अलंकार ज्वेलर्स से पांच करोड़ रुपये का सोना लूट लिया था. लूट के दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की थी.

लूट के बाद दरभंगा पुलिस ने जिले के बाहर के दस अपराधियों की सूची जारी की थी. इस मामले में पुलिस ने अब तक लूटे गए सोने में से कुछ हिस्सा जब्त कर लिया है और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. इसके अलावा भी अपराधियों ने बिहार के कई जिलों में सोने की लूट की है.

दरभंगा के अलावा मुजफ्फरपुर के सदर थाना के भगवानपुर गोलंबर स्थित मुथूट फाइनेंस से दस करोड़ का सोना लूटा गया था. इसके अलावा हाजीपुर स्तथिक मुथूट फाइनेंस से भी 55 किलो का सोना लूटा गया था.