BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

क्रशर मिस्त्री की छत से गिरकर मौत

542

बिश्वजीत शर्मा ,

साहेबगंज(पतना) : शुभद्रा शाॅ मिल के मालिक तपेश भगत के मकान में किराये पर रह रहे पतना में संचालित एक क्रशर कंपनी में कार्यरत मिस्त्री की मौत मोबाईल से बात करने के दौरान आधी रात को छत से गिरने से हो गई.

bhagwati

बताया जा रहा है कि पंजाब का रहने वाला 35-40 वर्षीय युवक राजेंद्र सिंह रात के तकरीबन 11 – 12 बजे अपने मोबाइल फोन से छत के ऊपर किसी से बात कर रहा था. इसी दौरान उसका पैर  फिसन जाने से वह ऊपर से नीचे गिर पड़ा. जिसके बाद उसे अन्य साथियों के द्वारा आनन-फानन में केन्दुआ मेसो हस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद साहेबगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

वहां ले जाने बाद ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं लोगों के द्वारा क्यास लगाया जा रहा है कि यह महज एक दुर्घटना थी या इसके पीछे कुछ और कहानी. यह तो जांच के बाद ही पता चल पायेगा. बहरहाल बरहरवा पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर इस मामले की जांच में जुट गई हैं.

इस मामले को लेकर बरहरवा थाना प्रभारी रामानुज वर्मा एवं पुअनि भुषन धोबी ने घटना स्थल पर जाकर छानबीन किया और मकान मालिक तपेश भगत एवं मृतक के साथ रह रहे अन्य कर्मीयों से इस सिलसिले में पुछताछ भी किया.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44