SACH KE SATH

अपहृत युवक का म‍िला शव, दोस्त ने ही ली जान, 3 गिरफ्तार

पटना: पटना से किडनैप किए गए युवक का शव पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि थाना इलाके में मिला है. अपहरण और हत्या के आरोप में मृतक के तीन दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए दोस्तों ने दोस्त की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. मृतक की पहचान पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके के पुनाईचक पत्थर गली के रहने वाले सहदेव प्रसाद के बेटे रामबाबू के रुप में की है.

बता दें कि रामबाबू अपने दो दोस्त नवनीत और चंदर के साथ सोनपुर घूमने निकला था लेकिन देर रात तक नहीं लौटा.मृतक की मां रेखा देवी ने बताया कि फोन करने पर उसका मोबाइल भी ऑफ आ रहा था. तब उसने नवनीत के घर फोन किया तो उसकी मां ने बताया कि वो भी घर नहीं लौटा है.

अगले दिन जब रेखा देवी ने नवनीत की मां को फोन किया तो उसने बताया कि नवनीत अपने घर मध्य रात्रि को ही आ गया था, लेकिन रामबाबू का पता नहीं चला.तब उसने संदेह होने पर अपने पुत्र को नवनीत कुमार, चंदन कुमार व कुछ और दोस्तो द्वारा अपहरण कर लिए जाने की शिकायत पास के थाने में दर्ज कराई.

तभी पुलिस को पता चला कि 31 जनवरी को जो हरसिद्धि थाना से क्षेत्र के गोविन्दपुर वृति टोला नहर के पास जो शव बरामद हुआ था वह रामबाबू ही था. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी शुरू की और पटना निवासी नवनीत कुमार, बेतिया शहर के कालीबाग निवासी गोलू कुमार व रुपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवकों ने पुलिस को बताया कि फिरौती के लिए उनलोगों ने अपने दोस्त का अपहरण किया था. उनसभी का नाम सामने आ गया तो उनलोगों ने मिलकर वैशाली में उसकी हत्या कर दी और लाश को छुपाने की नियत से हरसिद्धि थाने में लाकर फेंक दिया.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.