BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

डीटीओ कार्यालय में पार्टी मनाने पर प्रधान लिपिक व अनुसेवक को सो कॉज, अन्य कर्मियों को हटाया गया

375

कोडरमा: डीटीओ कार्यालय में पार्टी मनाने (मांसाहारी भोजन) की शिकायत मिलने पर प्रभारी डीटीओ संतोष सिंह ने लिपिक राकेश रौशन एवं अनुसेवक विरेश कुमार से स्पष्टीकरण उपलब्ध कराने की मांग की है। डीटीओ श्री सिंह ने अपने पत्रांक-1057, दिनांक 16.07.19 द्वारा कहा है कि आपदोनों के द्वारा अपराह्न 04 बजे कार्यालय कक्ष में अपने कार्य के निष्पादन में रुचि न लेकर पार्टी मनाया जा रहा था। यह सेवा संहिता नियम एवं उपायुक्त कोडरमा के पत्रांक 287, दिनांक 04.07.19 द्वारा दिये गये निदेश का उल्लंघन है।

bhagwati

इससे स्पष्ट होता है कि आपके द्वारा वरीय पदाधिकारियों के निर्देशों की अवहेलना की गयी है। कहा गया है कि पत्र प्राप्ति के 24 घंटे के अंदर स्पष्ट करें कि क्यों नहीं आपके विरुद्ध प्रपत्र ‘क’ गठित कर विभागीय कार्यवाई किया जाये। वहीं दूसरी ओर डीटीओ ने अपने पत्रांक 1058 द्वारा स्थापना उप समाहर्ता को पत्र देकर लिपिक राकेश रौशन को किसी अन्य कार्यालय में प्रतिनियुक्त करने का आग्रह किया गया है।

वहीं डीटीओ ने अपने पत्रांक 1059 के द्वारा एसबीसीइएल लिमिटेड, रांची को पत्र देकर रवि कुमार सोनी (आईटी सहायक, सड़क सुरक्षा), मनीष कुमार (तकनीकी सहायक), गौरव विश्वकर्मा (डाटा कम्प्यूटर ऑपरेटर) एवं अनिकेत कुमार (स्मार्ट कार्ड ऑपरेटर) के स्थान पर किसी अन्य की प्रतिनियुक्ति करने को कहा है। ज्ञात हो कि जिले के उपायुक्त घोलप रमेश गोरख ने भोजनावकाश के लिये अपराह्न 02:00 बजे से 02:30 बजे तक समय निर्धारित किया है, जिससे सभी कार्यालय को सुव्यवस्थित रखा जा सके।

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44