BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

गोपाल मैदान मुख्य समारोह में उपायुक्त ने किया झंडोतोलन

533

जमशेदपुर: गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर गोपाल मैदान, बिष्टुपुर में जिला स्तरीय मुख्य समारोह का आयोजन किया गया. उपायुक्त रविशंकर शुक्ला एवं वरीय आरक्षी अधीक्षक अनूप बिरथरे ने संयुक्त रूप से परेड का निरीक्षण कर कार्यक्रम की विधिवत शुरूआत की. इस अवसर पर उपायुक्त रविशंकर शुक्ला द्वारा झंडातोलन किया गया.

जिलेवासियों के नाम अपने संबोधन में उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने कहा कि आज के ही दिन 26 जनवरी 1950 को हमारा देश गणतंत्र घोषित हुआ था तथा भारत का अपना संविधान लागू हुआ था. हमारा देश दुनिया के सबसे बड़े एवं मजबूत लोकतंत्र के रूप में विख्यात है.

bhagwati

उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने कहा कि हमारा देश प्रशासनिक गतिशीलता, आधारभूत संरचना, निर्माण कार्य, वैज्ञानिक अनुसंधान, स्वास्थ्य, शिक्षा, रक्षा एवं विकास के नये आयामों की ओर प्रगति के पथ पर अग्रसर है. गणतंत्र दिवस के अवसर पर हमारा यह पुनित कर्तव्य होगा कि हम एकजुट होकर पूर्ण निष्ठा, ईमानदारी एवं लगन के साथ चुनौतियों का सामना करें एवं देश को विकास के उच्चततम शिखर तक पहुंचाने का हर संभव प्रयास करें.

उपायुक्त ने कहा कि हमारा यह लक्ष्य है कि पूर्वी सिंहभूम जिले के प्रत्येक गांव में विद्यालय और विद्यालयों में गुणवत्तायुक्त शिक्षा तथा अस्पतालों में डॉक्टर एवं दवाईयां उपलब्ध रहे. सभी लोगों को स्वच्छ पेयजल और शौचालय की सुविधा हो. जब हम एक विकसित जिले की परिकल्पना करते हैं तो हमें यह सुनिश्चित करना है कि विकास के उपरोक्त आयाम क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे तथा अभिवंचित वर्ग के लोगों को विकास की योजनाओं का लाभ मिले.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44