BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

महाराणा प्रताप के वंशज ने खरीदी Thar 700,चाबी देने खुद पहुंचे आनंद महिंद्रा

70 साल पूरे करने के उपलक्ष्य में Thar 700 लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया था।

41

मेवाड़ शासक महाराणा प्रताप के वंशज लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने थार 700 (Mahindra Thar 700) खरीदी है। दिलचस्प बात यह है कि उन्हें गाड़ी की चाबी खुद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सौंपी है। चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने खुद उदयपुर जाकर उन्हें चाबी दी है। दरअसल, महिंद्रा ने ऑटोमेटिव इंडस्ट्री में 70 साल पूरे करने के उपलक्ष्य में Thar 700 लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया था। कंपनी ने इसकी सिर्फ 700 यूनिट का ही प्रोडेक्शन किया है।

bhagwati

जून माह में लॉन्च हुए इस स्पेशल एडीशन में एक स्पेशल बैज लगा है, जिस पर आनंद महिंद्रा के हस्ताक्षर हैं। इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये है और ये थार के अन्य मॉडल से हटकर है। कार में 5 स्पोक वाला एलॉय व्हील, ब्लैक फिनिश ग्रिल, फ्रंट बंपर पर सिल्वर फिनिश और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।स्पेशल एडिशन में 2.5-लीटर सीडीआरई 4 सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है।

प्रिंस लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने ट्वीट कर लिखा कि नासमझी की धरा पर बीज समझ के बोने जैसा है उन से मिलना, पाठशाला के आंगन में होने जैसा है। आनंद महिंद्रा ने भी उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्हें गाड़ी सौंपने पर खुशी जाहिर कि और लिखा कि विनम्रता वह अस्त्र है, जो बड़े से बड़े पराक्रमी को भी, परास्त कर सकता है।

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44