BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

लता मंगेशकर के बाद डिंपल कबाड़िया की बिगड़ी तबीयत

अस्पताल में भर्ती…

52

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर के बाद एक्टर अक्षय कुमार की सासू मां और एक्ट्रेस डिंपल कबाड़िया हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं. अभी हाल ही में अक्षय कुमार को हिंदुजा अस्पताल के सामने स्पॉट किया गया था, जिससे प्रशंसकों को यह लगा कि क्या अक्षय कुमार बीमार है. हालांकि बाद में यह खबर आई कि अक्षय कुमार वास्तव में अपनी सासू मां डिंपल कपाड़िया से मिलने अस्पताल पहुंचे थे.

अक्षय कुमार गुरुवार को हिंदुजा अस्पताल गए थे और आज ट्विंकल खन्ना को अस्पताल के बाहर देखा गया. ट्विंकल खन्ना अपनी बीमार मां से मिलने अस्पताल पहुंची थी. ऐसे में अगर हम डिंपल कपाड़िया की बात करें तो वह अपनी हॉलीवुड फिल्म ’टेनट’ के लिए चर्चा में थीं. इस फिल्म का लेखन और निर्देशन हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया था.

bhagwati

टेनट क्रिस्टोफर नोलन द्वारा लिखित और निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म है. वह इस फिल्म को फिल्म निर्माता एम्मा थॉमस के साथ को-प्रोडूस भी कर रहे हैं. ‘टेनट ‘ को एक एक्शन से भरपूर फिल्म है और इसे सात देशों में शूट किया जाएगा. फिल्म जुलाई 2020 में बड़े परदे पर रिलीज की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार डिंपल कबाड़िया की बेटी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की है. इनके दो बच्चे भी हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड के सफल कलाकारों में शामिल हैं. उनकी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. हाल ही में उनकी फिल्म हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था.

इस फिल्म में उनके अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और कृति सनन नजर आई थीं. इस साल अक्षय कुमार की कुल चार फिल्में आई हैं और चारों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. वहीँ जल्द ही उनकी फिल्म गुड न्यूज़ भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया हैं. इस फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की भी लीद रोल में नजर आएंगे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44