BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

JMM की बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारी पर की गई चर्चा

505

गिरिडीह: शनिवार को गिरिडीह नगर समिति झामुमो की एक महत्वपूर्ण बैठक उपवन हॉल में सम्पन्न हुई. इस बैठक की अध्यक्षता ज़िला अध्यक्ष संजय सिंह एवं संचालन नगर अध्यक्ष अजीत कुमार पप्पू ने की. बैठक में मुख्य रूप से झामुमो के केन्द्रीय महा सचिव सुदिव्य कुमार सोनू भी उपस्थित थे .

इस बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा की गई . बैठक में गिरिडीह नगर के सभी मतदान केन्द्रों पर बूथ कमिटी के सदस्य उपस्थित थे. बैठक को संबोधित करते हुए सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा कि कार्यकर्ता मजबूती से क्षेत्रों में जनता के बीच जाकर अपनी बातों को रखें . साथ  ही इस निरंकुश ,तानाशाह सरकार के जन विरोधी कार्यों को बताएं. मतदान के दिन सजगता से बूथों पर डटे रहें.

bhagwati

बैठक को संबोधित करते हुए ज़िला अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि चुनाव में कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर अपने दल की नीतियों के बारे में बताएं और रघुवर सरकार के जन विरोधी निर्णय के बारे में बताएं . नगर समिति को पाँच जोन में बांटने का निर्णय हुआ. 20 नवम्बर से शहरी क्षेत्र में सघन जनसंपर्क अभियान चलाने का निर्णय हुआ.

इस बैठक में मुख्य रूप से वार्ड आयुक्त मो0 अब्दुल्ला, मो0 तस्लीम, मो0 नूर अंसारी ,रंजीत यादव, ज़िला पार्षद श्रीमती प्रमिला मेहरा,केंद्रीय समित सदस्य इरशाद अहमद वारिस,शाहनवाज़ अंसारी,अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष मो0  चांद रशीद,समाजसेवी मो0 आज़ाद खान,गौरव  कुमार, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित हुए .

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44