BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

राजद को मुस्लिम-यादव (MY) की पार्टी के तौर पर न देखें: तेजस्वी यादव

581

पटना:  राष्ट्रीय जनता दल का आधार बहुत बड़ा है ये जाति मजहब की राजनीति में विश्वास नहीं करता है. हमारा दल समाज के सभी वर्गों से मिलकर बना है. राजद ने समय-समय पर प्रत्येक वर्ग को प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया है. ये बातें रविवार को राजद नेता तेजस्वी यादव ने कही.

bhagwati

नवनियुक्त जिलाध्यक्षों को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद को मुस्लिम-यादव (एमवाई) की पार्टी के तौर पर न देखें. इस वर्ष के अंत में बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. तेजस्वी यादव की नजरें विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजद का वोट आधार विस्तार करने पर है.

तेजस्वी ने पार्टी नेताओं से कहा कि सभी लोगों के बीच जाएं और हकीकत से रुबरु कराएं कि राजद सिर्फ एमवाई नहीं, ए टू जेड की पार्टी है. हम ये सिर्फ बोल नहीं रहे, जिलाध्यक्षों की नियुक्ति से यह साबित भी हो गया है. प्रदेश और राजद की राष्ट्रीय कमेटी की घोषणा के बाद यह संदेश और पुष्ट हो जाएगा. 13 फऱ्रवरी तक जगदानंदजी के कमेटी की घोषणा कर दी जायेगी. यह सही है कि राजद ने पिछड़ों, शोषितों, दलितों, अकलियतों की मुंह में आवाज देने के लिये जो काम किया, वह कुछ लोगों को नागवार गुजरी. नतीजतन राजद नेता लालू यादव को साजिश के तहत वंचितों से दूर कर दिया गया.

तेजस्वी यादव ने पूरे बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा करने की घोषणा भी की. उन्होंने कहा कि देश में मंहगाई चरम पर है. युवाओं के पास रोजगार नहीं हैं. हम पूरे बिहार में बेरोजगारी हटाओ अभियान की शुुरूआत करेंगे. उन्होंने ये नहीं बताया कि वो यात्रा की शुरूआत कब से करेंगे लेकिन उन्होंने ये स्पष्ट किया कि उनका यह अभियान पांच सप्ताह चलने वाले विधानसभा सत्र के दौरान भी जारी रहेगा. राज्य में 24 फरवरी से विधाव सभा सत्र की शुरू होगा.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44
trade_fare