BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

नशे में धुत कार चालक ने बाईक सवार को रौंदा, मौत

ढाई घण्टे बाद मुवावजा राशि मिलने के बाद जाम को हटाया गया

399

सिकन्दर शर्मा, 

दुमका: हंसडीहा दुमका मुख्य मार्ग पर हंसडीहा थाना क्षेत्र के खसिया गांव के समीप टाटा इंडिका कार की चपेट में आने से खसिया गांव निवासी जयप्रकाश महतो के पुत्र ब्रहमदेव महतो (30) की दर्दनाक मौत हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के साथ साथ कार के अगले हिस्से के भी परखच्चे उड़े.

घटने के बारे में मिली जानकारी के अनुसार ब्रहमदेव नोनीहाट बाजार से अपने घर लौट रहा था इसी बीच दुमका की और से आ रही तेज रफ्तार टाटा इंडिका कार ने बाईक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार युवक ब्रहमदेव महतो गंभीर रूप से घायल हो गया.

bhagwati

स्थानीय लोगों ने 108 पर फोन कर एम्बुलेंस मंगवाया जिसके बाद उसे दुमका मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया गया जहां चिकित्सको ने ब्रहमदेव को मृत घोसित कर दिया. इधर घटना को अंजाम देने के बाद कार पर सवार पांच लोगों में चार फरार हो गये जबकि चालक भागने में नाकाम रहा जिसे ग्रामीणों ने हंसडीहा पुलिस को सुपुर्द कर दिया. कार के अंदर से शराब की खुली बोतले और ग्लास और चखना मिला है जिससे प्रतीत होता है कि कार पर सवार सभी लोग नशे में थे नशे में रहने के कारण इतनी बड़ी घटना घटी.

घटना की सूचना पर हंसडीहा थाना प्रभारी अमित कुमार लकड़ा, सरैयाहाट थाना प्रभारी संजय जनक मूर्ति, एसआई आकृष्ट अमन, उत्तम पासवान, सअनि सुनील कुमार आजाद, बीएन सिंह,रामनाथ खेरवार, सहित सरैयाहाट और जामा की पुलिस मौके पर तैनात थी. माहौल बिगड़ता देख हंसडीहा थाना प्रभारी द्वारा जरमुंडी से क्यूआरटी टीम को भी मंगाया गया था.

ईधर मौत की सूचना मिलते ही ग्रमीणों द्वारा हंसडीहा दुमका हाइवे को खसिया गांव के समीप दोनों तरफ से जाम कर दिया. लोग मुवावजे की मांग पर अड़े रहे. घटना स्थल रामगढ़ प्रखण्ड में पड़ने के कारण हंसडीहा थाना प्रभारी के द्वारा रामगढ़ बीडीओ साइमन मरांडी से सम्पर्क साधने का प्रयास किया गया परंतु बीडीओ का फोन ऑफ रहने के कारण उनसे बात नहीं हो सकी. ढाई घण्टे जाम के बाद मृतक के पिता को मुवावजे के रूप में हंसडीहा थाना प्रभारी अमित कुमार लकड़ा ने दस हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान की.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44