BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

दुमका की एक ऐसी खबर जिसने सबका ध्यान आकर्षित किया

30

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन के तहत् संताल परगना के ईसाई समुदाय के बुजुर्ग 236 तीर्थयात्री को कोलकाता के “बैंडल चर्च” के दर्शन के लिए भेजा गया

समाज कल्याण मंत्री डॉ. लुईस मरांडी ने हरी झंडी दिखाकर तीर्थ यात्रियों को विदा किया

bhagwati

लुईस मरांडी ने मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत् संताल परगना प्रमंडल के ईसाई समुदाय के बुजुर्ग 236 तीर्थ यात्रियों को दुमका रेलवे स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर विदा किया। उन्हें इस यात्रा की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने अपने एक संदेश में ईसाई धर्मावलंबियों के बुजुर्ग 236 तीर्थ यात्रियों को अपनी शुभकामनाएं दी है। सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास ही सरकार का ध्येय है।

 

तीर्थ यात्रियों में गोड्डा से 29 जामताड़ा से 5, साहेबगंज से15,पाकुड़ से 23 और दुमका से 164 और 6 नोडल अधिकारियों को “बैंडल चर्च, कोलकाता” के लिए विदा किया गया। सभी यात्री 31 अगस्त को यात्रा से वापस लौटेंगे।

 

मुख्यमंत्री के इस पहल पर ईसाई बुजुर्ग तीर्थयात्रियों ने कहा कि हमने कभी सोचा भी नहीं था की कोलकाता का बैंडल चर्च जा सकेंगे। इसके बारे में केवल सुना ही करते थे। हमें यकीन नहीं था कि कभी जाकर प्रभु यीशु का और माता मरियम का दर्शन कर सकेंगे। लोग कहते थे मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन का लाभ सरकार हम सबको नहीं देगी। पर, अब हमारी यह धारणा टूट गई है। रघुवर सरकार सबके लिए है। इसके लिए मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास के प्रति बहुत आभारी हैं।

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44