BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पति – पत्नी विवाद में, पति ने की आत्महत्या

21

बोकारो : पत्नी को काम से बाहर जाने से मना करने और शक को लेकर पति ने घर से अहले सुबह निकलकर पेड़ से झुलकर आत्महत्या कर ली।

मृतक की पहचान 30 वर्षीय कलीमुद्दीन अंसारी के रुप में हुई है। सेक्टर फोर थाना क्षेत्र के संत रविदास मोड़ के पीछे जंगल से मृतक का शव बरामद किया गया है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि कलीमुद्दीन असांरी और उसकी पत्नी के बीच बीते रात आपसी विवाद हुआ। अहले सुबह शौच जाने के बहाने घर से निकला और फिर वह काफी देर तक नहीं लौटा।

bhagwati

संत रविदास में रहने वाले लोगों ने बताया कि एक व्यक्ति का शव पेड़ में लटका है। परिजन जब वहां पहुंचे तो पाया कि कलीमुद्दीन अंसारी फंदे से झुला हुआ है। तत्काल इसकी जानकारी सेक्टर फोर थाना को दी गयी।

घटना की सूचना पर लोग भी जुट गए।पुलिस के पहुंचने के बाद शव को उतारा गया और फिर जांच व परिजनों से पूछताछ कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मृतक की पत्नी की माने तो शौच जाने की बात कहकर निकला था और फिर हल्ला होने के बाद उसे जानकारी मिली। वहीं सेक्टर फोर इंस्पेक्टर विनोद सिंह का कहना है कि पारिवारिक विवाद आत्महत्या का कारण है।

वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा। मृतक कलीमुद्दीन पिछले दस साल से संत रविदास स्थित झोपड़ी में परिवार के साथ रहता था और किसी होटल में कार्य कर परिवार का भरण पोषण करता था। मूल निवासी चास प्रखंड के पिंडराजोरा थाना अन्तर्गत केन्दुआडीह का रहने वाला बताया जा रहा है।

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44