BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

वाहन चेकिंग के दौरान अंग्रेजी शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

कार के सीट को मॉडिफाई कर बनाया गया था लोहे का चेंबर

92

 

  • कार के सीट को मॉडिफाई कर बनाया गया था लोहे का चेंबर.

  • कार के पीछे डिक्की में भी बनाया गया था चेंबर.

  • चेंबर से 147 बॉटल शराब बरामद.

  • शराब बिहार भेजने की थी तैयारी.

  • डीएसपी सिटी ने दी जानकारी.

  • बोकारो के हरला थाना क्षेत्र से की गई बरामदगी.

bhagwati

बोकारो: पुलिस डाल-डाल और अपराधी पात-पात इस कहावत को चरितार्थ करता हुआ मामला झारखंड के बोकारो जिला में सामने आया है. बिहार में शराबबंदी को लेकर हर जगह सघन जांच की जा रही है. इसका तोड़ शराब तस्करों ने बड़े ही शातिर तरीके से निकाला है. शराब तस्करी के लिए तस्करों द्वारा कार के सभी सीटों को मॉडिफाई कर लोहे का चेंबर बनाया गया और ऊपर से कवर कर दिया गया. बड़ी ही सफाई के साथ शराब तस्कर मॉडिफाइड सीटों के नीचे बने चेंबर में शराब का तस्करी करते थे. इसका खुलासा तब हुआ जब बोकारो पुलिस एसपी के निर्देश पर हरला पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान लाल रंग के चेवरलेट कार संख्या WB 02 AF- 9943 को रोका.

डीएसपी ज्ञानरंजन ने बताया कि जब गाड़ी को रोका गया तो चालक संदिग्ध हालत में तेजी से पीछे मुड़ कर भागने का प्रयास किया. तलाशी के क्रम में कार को रोककर विधिवत तलाशी लिया गया. सघन तलाशी के क्रम में कार के सीट में सभी सीट के बैक में कार के पिछले गेट तथा कार के पीछे भाग में नीचे के भाग में मॉडिफाई कर बनाया हुआ चेंबर में छुपा कर रखा हुआ भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. कार चालक से पूछने पर अंग्रेजी शराब की तस्करी कर अन्य सीमावर्ती राज्य में ले जाकर आपूर्ति करने में शामिल लोगों के रैकेट का खुलासा हुआ है.

इस संबंध में कार चालक से पूछताछ में मिले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. सेवरलेट इंजॉय लाल रंग की कार के सभी सीट की बैक में बना हुआ बक्सा तथा पीछे की मॉडिफाई कर लोहा की चादर से बना हुआ चेंबर में छुपा कर रखा हुआ रॉयल चैलेंजर्स की कुल 147 पीस (375ML) व्हिस्की और 750 ML की 8 बोतल बरामद हुआ हैं.

 

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44