BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सभी लोग ठोक रहे जीत की ताल, फाइनल 23 को

493

राजेश कुमार मेहता

कोडरमा (डोमचांच): मतदान समाप्त होते ही विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता व कार्यकर्ता अपने-अपने प्रत्याशी की हार-जीत को ले जोड़-घटाव कर मिले वोटों का आंकड़ा निकालने में लगे हैं. आजसू ,भाजपा, राजद, झाविमो आदि पार्टियों के कार्यकर्ता, नेता व समर्थक अपने-अपने प्रत्याशी की जीत का दावा करने में लगे हैं. किसके बीच मुकाबला है और कौन किसको मात देगा, इसकी भी लोगों में चर्चा हो रही है. लोगों का कहना है कि डोमंचाच प्रखंड में आजसू व राजद के बीच कांटे की टक्कर है. आजसू डोमंचाच में बढ़त लेगी तो कोडरमा विस क्षेत्र में केले का बागान लगेगा. अगर डोमंचाच में आजसू राजद से बढ़त नहीं ले पाई तो कोडरमा विस क्षेत्र में एक बार फिर लालटेन की लहर लहराएगी. राजद की जीत इस क्षेत्र के मुस्लिम वोटरों पर निर्भर करती है. लोगों का यह भी कहना है कि साइलेंट वोट होने के कारण आजसू भी निकल सकती है.
चुनाव खत्म होते ही आजसू व राजद के नेता व कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर पड़े मत की रिपोर्ट लेकर कार्यालय पहुंचे. कार्यालय में जीत को ले जोड़ घटाव होता रहा.

bhagwati

शांतिपूर्ण मतदान के लिए दिया साधुवाद

शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न होने पर विभिन्न राजनीतिक दलों के राजकुमार मेहता, रामधन यादव, रोहित मेहता, बसंत मेहता, सुरेंद्र मेहता, विनय मोदी, सुदेश मोदी, रामू बैठा, संतोष कुमार, मुमताज अंसारी, पंकज कुमार, बिट्टू कुमार, बेदू साव, संजय सिंह धारावी आदि ने डीसी, एसपी, एसडीओ, एसडीपीओ, बीडीओ, सीओ तथा थाना प्रभारी समेत चुनाव में लगे अधिकारियों व कर्मियों तथा पुलिस जवानों को धन्यवाद दिया है कहा कि यहां निष्पक्ष चुनाव कराया है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44