BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

दो दिवसीय एकता समागम में प्रदर्शनी संपन्न, प्रथम रहा बोकारो

जल ही जीवन है थीम पर आधारित स्वच्छता संदेश रहा मुख्य आकर्षण केंद्र

324

सिकंदर शर्मा,

दुमका: जवाहर नवोदय विद्यालय, हंसडीहा पटना संभाग की ओर से आयोजित दो दिवसीय क्षेत्रीय एकता समागम गुरूवार को संपन्न हुआ. दो दिवसीय समागम में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिता में प्रदर्शनी कला में प्रथम स्थान बोकारो, दूसरे स्थान पर नार्थ 24 परगना एवं तीसरे स्थान पर धनबाद रही.

थिएटर में पक्षमी मेदनीपुर की टीम प्रथम स्थान पर रही. वहीं दूसरे स्थान पर अररिया की टीम रही. युवा गायक मंडली में प्रथम स्थान वैशाली की टीम रही.

bhagwati

दृश्य कला में बेगूसराय की टीम पहली स्थान पर रही. दूसरे स्थान पर शेखपुरा एवं तीसरे स्थान पर हावड़ा की टीम रही. सिनियर ग्रुप के सेमिनार में प्रथम स्थान पर बक्सर के विवेक कुमार, दूसरे स्थान पर रोहित कुमार, तीसरे स्थान पर विकास कुमार एवं जूनियर सेमिनार में निकिता कुमारी प्रथम स्थान पर रही.

रचनात्मक लेखन (सीनियर) में बक्सर की विद्या भारती पहले स्थान पर रही जबकि दूसरे स्थान पर हुगली की डोटम प्रतिमा रही. वहीं तीसरे स्थान पर बक्सर के शुभम कुमार, व वर्दमान के अद्वय घोष रहे जबकि जूनियर रचनात्मक लेख में प्रथम स्थान पर बक्सर की राधिका राय, दूसरे स्थान पर हूगली की ऐशी तालुकदार, एवं तीसरे स्थान पर वर्दमान की श्रेया घोष, व बक्सर की अन्नू कुमारी रही.

कार्यक्रम के समापन के अवसर पर अथितयो एवं जवाहर नवोदय विद्यालय समिति पटना संभाग के सहायक आयुक्त बी राजेन्द्र राव के द्वारा विजेता टीम एवं प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया. मुख्य अथितयो ने विभिन्न जवाहर नवोदय विद्यालय से आये प्रध्यापको को संम्मानित किया एवं बेहतर पर्दशन करने वाले छात्र छात्राओं को प्रतीक चिन्ह, देकर पुरस्कृत किया.

कार्यक्रम के दौरान जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्राएं द्वारा झारखंड के पारंपरिक एवं धार्मिक नृत्य की प्रस्तुति की गयी. कार्यक्रम में विद्यालय के प्राचार्य एनोस केरकेट्टा, उपप्राचार्य मनमोहन चौधरी सहित अन्य शिक्षकों का सराहनीय योगदान रहा.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44