BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव हमारी प्राथमिकता : हरिवंश पंडित

463

जितनारायण शर्मा,

गोड्डा: महागामा विधानसभा अंतर्गत निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव संपन्न कराने के लिए अनुमंडल अधिकारी महागामा हरिवंश पंडित की अध्यक्षता में सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों और इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के पत्रकारों के साथ प्रखंड सभागार महागामा में बैठक की गई.

जिसमें आगामी 26 नवंबर से विधानसभा के अंतिम चरण के चुनाव हेतु नामांकन प्रारंभ करने से लेकर चुनाव परिणाम तक की प्रक्रिया, अभ्यर्थियों के द्वारा व्यय की जाने वाली राशि और उसका लेखा-जोखा, शपथ पत्र, सभा, रैली, जुलूस, हेलीकॉप्टर, मंच निर्माण आदि के लिए विधिवत अनुमति की प्रक्रिया, दिव्यांग और 80 से ज्यादा उम्र के मतदाताओं को घर बैठे पोस्टल बैलट के माध्यम से मतदान के अधिकार के प्रयोग, आदर्श आचार संहिता के अंतर्गत आपत्तिजनक क्रियाकलापों से परहेज करने आदि विषयों पर विस्तार से जानकारी दी गई.

bhagwati

अनुमंडल अधिकारी के द्वारा बताया गया कि आगामी विधानसभा चुनाव निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव सुनिश्चित कराने के लिए प्रशासन के द्वारा हर संभव प्रयास किए जाएंगे.

किसी भी राजनीतिक दल के द्वारा इस प्रक्रिया को और सुगम और पारदर्शी बनाने के लिए सहयोग करने की अपील की गई ताकि निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव संपन्न कराया जा सके.

इस बैठक में मुख्य तौर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी महागामा धीरज प्रकाश, प्रखंड विकास पदाधिकारी मेहरमा सुरेंद्र उरांव, अंचलाधिकारी महागामा, अरविंद देवाशीष टोप्पो, मुरारी चौबे, इरफान अंसारी, सलाम बेताब, रामदेव यादव, राकेश कुमार, अजीमुद्दीन सहित मीडिया की ओर से मिलन भगत, रंजीत कुमार, अजय झा, मुकेश कुमार एवं इमरान द्वारा भाग लिया गया.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44