BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पहले किया लड़की का अपहरण फिर गोली मारकर हत्या, शव बरामद

528

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रोहणी इलाके से एक लड़की का अपहरण करके उसके साथ रेप और फिर उसकी गोली मारकर हत्या करने का संगीन मामला सामने आया है. लड़की का शव दिल्ली से दूर हरियाणा के धारूएड़ा में मिला है.

बताया जा रहा है कि लड़की को चार गोलियां मारी गयी हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है लेकिन अब तक किसी प्रकार का कोई सुराग नहीं मिला है. आज लड़की के शव का चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया जायेगा.

बता दें कि डबवाली के पास संगरिया मंडी निवासी एक आढ़ती अपनी 22 वर्षीय बेटी का इलाज कराने के लिए पिछले कुछ समय से दिल्ली के रोहिणी इलाके में रह रहे थे.

bhagwati

युवती पिछले कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार थी और दिल्ली में उसका इलाज चल रहा था. शुक्रवार शाम को साढ़े चार बजे के करीब युवती अपने घर के पास ही पार्क में घूमने की बात कहकर गयी थी लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटी.

रात को साढ़े ग्यारह बजे तक उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था. परिजनों की पौने बारह बजे के करीब सिर्फ दो सैकेंड के लिए युवती से बात हुई और फिर मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा.

परिजनों ने युवती के वाट्सएप पर भी मैसेज किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया. शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे उसके नंबर से अपने पिता के नंबर पर वट्सएप मैसेज आया कि वो जा रही है. इसके बाद युवती से कोई सम्पर्क नहीं हो पाया.

शनिवार की सुबह साढ़े आठ बजे के करीब उन्हें धारूएड़ा थाने से लड़की का शव मिलने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचने पर उन्हें पता लगा कि उनकी लड़की का शव तड़के साढ़े तीन व चार बजे के बीच मिला है. ऐसे में किसी आरोपी ने ही लड़की के मोबाइल नंबर से उसके पिता को वाट्सएप मैसेज किया है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44