BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

दूध लेने गयी लड़की के साथ मारपीट, आरोपी हिरासत में

275

बोकारो: बोकारो के सिटी थाना अंतर्गत दूध लेने गयी एक लड़की ने सेक्टर 2-C के रहने वाले बीएसएल कर्मी नविन कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है. लड़की से साथ मारपीट करके नविन कुमार अपने घर में घुस गया और गेट बंद कर लिया. सूचना पाकर आस-पास के लोग और लड़की के परिवार वाले जुट गए और नविन कुमार को बाहर निकलने के लिए बोल रहे थे. लोगों में काफी आक्रोश था.

वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच लोगों को समझा बुझा कर नविन कुमार को अपने साथ थाने ले जाने लगी, परन्तु लड़की और उसके परिवार वाले उसे नहीं ले जाने दे रहे थे. पुलिस अपनी सूझ बुझ से उस व्यक्ति को वहां से ले गए.

bhagwati

पीड़िता और उसकी बहन का कहना है की हम दूध लेने गए थे तो वहां मौजूद एक महिला को गन्दी-गन्दी बातें कह रहा था जिसका मैंने विरोध किया तो कुछ दूर आगे चलकर मेरे साथ मारपीट कर वहां से भाग गया. वहीं लड़की की बहन का कहना है की आये दिन यह व्यक्ति कुछ न कुछ कर मुह्हलेवालों को परेशान करता है. गाली गलौज करता है और बोलता है मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. सभी अधिकारी मेरी पॉकेट में है.

वही सिटी थाना के एएसआई का कहना है की कंट्रोल रूम से सूचना पाकर पहुंचे तो लोगों ने बताया की एक लड़की से मारपीट किया गया है और वह व्यक्ति घर के अंदर छिपा हुआ है. पुलिस ने लिखित आवेदन के बाद कार्यवाही करने की बात कही.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44